1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. चीन की इस कंपनी ने भारत में लॉन्‍च किया फुल व्‍यू डिस्‍प्‍ले स्‍मार्टफोन, कीमत है 7,499 रुपए

चीन की इस कंपनी ने भारत में लॉन्‍च किया फुल व्‍यू डिस्‍प्‍ले स्‍मार्टफोन, कीमत है 7,499 रुपए

चीन की इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी आईवूमी ने मंगलवार को 3डी मिरर फ‍िनिश के साथ अपना नया स्‍मार्टफोन आई2 लॉन्‍च किया है। इसकी कीमत भारत में 7,499 रुपए रखी गई है। यह डिवाइस फुल व्‍यू डिस्‍प्‍ले और फेशियल रिकॉग्निशन के साथ आता है।

Written by: Abhishek Shrivastava [Published on:22 May 2018, 1:57 PM IST]
ivoomi i2- India TV Paisa

ivoomi i2

नई दिल्‍ली। चीन की इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी आईवूमी ने मंगलवार को 3डी मिरर फ‍िनिश के साथ अपना नया स्‍मार्टफोन आई2 लॉन्‍च किया है। इसकी कीमत भारत में 7,499 रुपए रखी गई है। यह डिवाइस फुल व्‍यू डिस्‍प्‍ले और फेशियल रिकॉग्निशन के साथ आता है। यह फोन एक्‍सक्‍लूसिव फ्लिपकार्ट पर उपलब्‍ध कराया गया है। यह स्‍मार्टफोन डुअल एक्टिव 4जी वोल्‍ट कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करेगा।

आईवूमी आई2 की डिजाइन बहुत ही शानदार है और इसमें फेस अनलॉक और 3डी मिरर फ‍िनिश बॉडी जैसी प्रीमियम फीचर्स दिए गए हैं। आईवूमी इंडिया के सीईओ अश्विन भंडारी ने कहा कि हम युवाओं के साथ एक मजबूत संबंध बनाना चाहते हैं और निरंतर उनकी जरूरतों को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं। हम कम कीमत में बेहतर प्रोडक्‍ट उपलब्‍ध करवाकर अपने उपभोक्‍ताओं को उनके पैसे का पूरा मूल्‍य देने की कोशिश करते हैं।

कंपनी का दावा है कि 3डी मिरर फ‍िनिश बैक पैनल पर ऑप्‍टीकल कोटिंग की 15 परतें चढ़ाई गई हैं। इस स्‍मार्टफोन में 4,000 एमएएच बैटरी दी गई है, जो 2ए फास्‍ट चार्ज टेक्‍नोलॉजी के साथ आती है। इस फोन में 5.45 इंच एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले है, जिसका आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो 18:9 है।  

आईवूमी आई2 में 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्‍टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड स्‍लॉट के जरिये 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस डिवाइस में एमटीके 6739 प्रोसेसर लगा हुआ है। फोन में 13मेगापिक्‍सल और 2मेगापिक्‍सल का डुअर रिअर कैमरा सेटअप है, जो फ्लैश के साथ आता है। सेल्‍फी के लिए इस डिवाइस में फ्रंट कैमरा 8मेगापिक्‍सल का है। यह डिवाइस एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्‍टम (ओएस) पर रन करता है।

3 मई को लॉन्‍च किया था फ‍िटमी हेल्‍थबैंड

इससे पहले आईवूमी ने 3 मई को भारत में अपना पहला हेल्‍थबैंड फ‍िटमी लॉन्‍च किया था, जिसकी कीमत 1999 रुपए है। इस डिवाइस में 90एमएएच की बैटरी है और यह स्‍क्रैच प्रूफ डिस्‍प्‍ले, हार्ट रेट मॉनिटर, स्‍लीप मॉनिटर, रनिंग मोड, वाइब्रेशन रिमाइंडर, पीडोमीटर, जीपीएस और अन्‍य फीचर्स से लैस है।

इस बैंड को आईपी 67 सर्टिफिकेशन मिला हुआ है, जिससे यह 30 मिनट तक जल प्रतिरोधी है। इसे यूएसबी केबल से चार्ज किया जा सकता है। यह बैंड फ्लिपकार्ट पर उपलब्‍ध है और छह महीने की वारंटी के साथ आता है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019