1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. ओप्‍पो और शाओमी के बाद एक और चीनी कंपनी ने भारत में लॉन्‍च किया अपना सब-ब्रांड

ओप्‍पो और शाओमी के बाद एक और चीनी कंपनी ने भारत में लॉन्‍च किया अपना सब-ब्रांड

चीन की दिग्‍गज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनियों ओप्‍पो और शाओमी द्वारा अपने-अपने सब-ब्रांड लॉन्‍च करने के बाद अब चीन की एक अन्‍य इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी iVOOMi ने मंगलवार को भारत में अपना सब-ब्रांड Innelo लॉन्‍च किया।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 04, 2018 20:56 IST
ivoomo innelo 1- India TV Paisa
Photo:IVOOMO INNELO 1

ivoomo innelo 1

नई दिल्‍ली। चीन की दिग्‍गज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनियों ओप्‍पो और शाओमी द्वारा अपने-अपने सब-ब्रांड लॉन्‍च करने के बाद अब चीन की एक अन्‍य इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी iVOOMi ने मंगलवार को भारत में अपना सब-ब्रांड Innelo लॉन्‍च किया। आपको बता दें कि ओप्‍पो ने अपना सब-ब्रांड रियलमी पेश किया है, जो भारत में सफलता के झंडे गाड़ रहा है। वहीं शाओमी के सब-ब्रांड पोको की दूसरी सेल जल्‍द ही शुरू होने वाली है।

iVOOMi ने कहा है कि उसका सब-ब्रांड भारत में स्‍मार्टफोन खरीदारों की जरूरतों को पूरा करेगा। इस नए ब्रांड के तहत कंपनी ने Innelo 1 स्‍मार्टफोन को पेश किया है, जो नॉच डिस्‍प्‍ले के साथ आएगा।  

इननेलो इंडिया के सीईओ अश्विन भंडारी ने एक बयान में कहा कि भारत में हम अपना सब-ब्रांड इननेलो पेश कर बहुत खुश हैं। प्रीमियम स्‍मार्टफोन और एक्‍सेसरीज मार्केट में अपनी हिस्‍सेदारी बढ़ाने के उद्देश्‍य के साथ हमारा लक्ष्‍य किफायती दाम पर हाई-एंड टेक्‍नोलॉजी प्रोडक्‍ट्स पेश करने का है।

हांगकांग की यह कंपनी आईवूमी के सप्‍लाई चेन, ऑपरेशन और सर्विस इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर से समर्थित है। भारतीय बाजार में इसके 500 से अधिक सर्विस सेंटर मौजूद हैं। कंपनी ने अपने बयान में दावा किया है कि इननेलो का प्रत्‍येक उत्‍पाद बाजार में पहुंचने से पहले 20 क्‍वालिटी टेस्‍ट से होकर गुजरता है।

Write a comment