1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. itel ने भारत में लॉन्च किया ए46 बजट स्मार्टफोन, डुअल रियर कैमरा से है लैस

itel ने भारत में लॉन्च किया ए46 बजट स्मार्टफोन, डुअल रियर कैमरा से है लैस

भारत में ट्रांसिसन के सीईओ अरिजीत तलपात्रा ने बताया कि हम इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि यह मोबाइल ऐसे ग्राहकों के लिए गेम चेंजर साबित होगा, जोकि हर खरीदारी पर पूरी कीमत को वसूल करना चाहते हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: May 17, 2019 14:00 IST
itel launches A46 budget smartphone in India - India TV Paisa

itel launches A46 budget smartphone in India

नई दिल्ली। चीन की कंपनी ट्रांसिसन होल्डिंग्स की मोबाइल ब्रांड कंपनी आईटेल मोबाइल ने भारत में ए-46 स्मार्टफोन लॉन्‍च किया है। एचडी प्लस फुल स्क्रीन डिस्पले के साथ एआई (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) से लैस इस फोन की भारतीय बाजार में कीमत 4,999 रुपए रखी गई है।

फोन की अन्य खासियत यह है कि इसमें डुअला कैमरा भी है। इस डुअल सिम स्मार्टफोन में 5.45 इंच की स्क्रीन, 2 जीबी रैम, 16 जीबी इंटरनल मेमोरी की जगह दी गई है। मेमोरी 128 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है। फोन में फिंगरप्रिंट के साथ ही फेस अनलॉक जैसे फीचर भी दिए गए हैं।

भारत में ट्रांसिसन के सीईओ अरिजीत तलपात्रा ने बताया कि हम इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि यह मोबाइल ऐसे ग्राहकों के लिए गेम चेंजर साबित होगा, जोकि हर खरीदारी पर पूरी कीमत को वसूल करना चाहते हैं।

इस बजट स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा, जबकि 8 मेगापिक्सल डुअल कैमरा दिया गया है। इसकी बैटरी 2400 एमएएच की है। यह फोन 1.6 गेगाहर्ट्ज ओक्टाकोर प्रोसेसर से लैस है, जोकि एंड्राएड-9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv