1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. भारत में लॉन्‍च हुआ सबसे सस्‍ता ट्रिपल रियर कैमरा वाला फोन, महंगें स्‍मार्टफोंस की कर देगा ये छुट्टी

भारत में लॉन्‍च हुआ सबसे सस्‍ता ट्रिपल रियर कैमरा वाला फोन, महंगें स्‍मार्टफोंस की कर देगा ये छुट्टी

आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस टेक्नोलॉजी से लैस स्मार्ट 3प्लस नवीनतम एंड्रॉयड पाई 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: April 24, 2019 11:16 IST
Infinix Smart 3 Plus- India TV Paisa
Photo:INFINIX SMART 3 PLUS

Infinix Smart 3 Plus launched as the most affordable phone with triple rear cameras

नई दिल्‍ली। हांगकांग की ट्रांजियन होल्डिंग्‍स के प्रीमियम स्‍मार्टफोन ब्रांड इनफ‍िनिक्‍स ने मंगलवार को भारत में अपना ट्रिपल रियर कैमरा वाला सस्‍ता स्‍मार्टफोन स्‍मार्ट 3प्‍लस को लॉन्‍च किया है। इसकी कीमत 6,999 रुपए है। यह फोन मिडनाइट ब्‍लैक और सफायर स्‍यान रंग में आएगा। कंपनी ने बताया कि इसकी बिक्री 30 अप्रैल से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।  

आर्टिफ‍िशियल इंटेलीजेंस टेक्‍नोलॉजी से लैस स्‍मार्ट 3प्‍लस नवीनतम एंड्रॉयड पाई 9.0 ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर रन करता है। इसमें लो-लाइट सेंसर युक्‍त ट्रिपल कैमरा के साथ-साथ 13 मेगापिक्‍सल और 2 मेगापिक्‍सल ट्रिपर रियर कैमरा में डुअल एलईडी फ्लैश और डेप्‍थ फोकस है। इसके अलावा फोन में परफेक्‍ट सेल्‍फी के लिए एआई-संचालित ब्‍यूटी मोड के साथ 8 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।  

इनफ‍िनिक्‍स स्‍मार्ट 3प्‍लस में 6.21 इंच एचडी प्‍लस ड्रॉप नॉच डिस्‍प्‍ले और 88 प्रतिशत का स्‍क्रीन-टू-बॉडी रेश्‍यो है, जो स्‍मार्टफोन डिस्‍प्‍ले को एज-टू-एज एक्‍ससे देता है। फोन के स्‍लीक लुक और प्रीमियम डिजाइन को बढ़ाने के लिए इसके फ्रंट पर 2.5डी कर्व्‍ड ग्‍लास और बैक पर एक स्‍टाइलिश ग्‍लास डिजाइन दिया गया है।   

स्‍मार्ट 3प्‍लस एआई स्‍मार्ट पावर सेविंग के साथ 3500एमएएच की बैटरी से लैस है, जो डिवाइस को पूरे दिन का पावर बैकअप देती है। इसकी बड़ी बैटरी के बावजूद, स्‍मार्टफोन सिर्फ 7.8 मिमी पतला है और इसका वजन केवल 148 ग्राम है। बेहतर सुरक्षा के लिए यह सुपरफास्‍ट फ‍िंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है।

इनफ‍िनिक्‍स इंडिया के सीईओ अनीश कपूर ने बताया कि जियो यूजर्स को इनफि‍निक्‍स स्‍मार्ट 3प्‍लस की खरीदारी पर 4500 रुपए का लाभ दिया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि उपयोगिता और सुविधा की दृष्टि से स्‍मार्ट 3प्‍लस सस्‍ते फोन के सेगमेंट में ग्राहकों के लिए एक अच्‍छा फोन है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban