1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. हुआवे जीटी-2 स्मार्टवॉच भारत में 5 दिसंबर को होगी लॉन्च, जानिए क्या हैं फीचर

हुआवे जीटी-2 स्मार्टवॉच भारत में 5 दिसंबर को होगी लॉन्च, जानिए क्या हैं फीचर

स्मार्टफोन निर्माता दिग्गज कंपनी हुआवे ने सोमवार को कहा कि पांच दिसंबर को भारत में लॉन्च होने वाली बहुप्रतीक्षित हुआवे जीटी-2 स्मार्टवॉच की बिक्री ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों तरीके से होगी।

India TV Business Desk India TV Business Desk
Published on: December 03, 2019 15:20 IST
Huawei SmartWatch GT 2 Launched in India on 5 December, 2019- India TV Paisa

Huawei SmartWatch GT 2 Launched in India on 5 December, 2019

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता दिग्गज कंपनी हुआवे ने सोमवार को कहा कि पांच दिसंबर को भारत में लॉन्च होने वाली बहुप्रतीक्षित हुआवे जीटी-2 स्मार्टवॉच की बिक्री ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों तरीके से होगी। इस स्मार्टवॉच में ए-आई चिपसैट होगी, जिससे इसकी बैटरी लाइफ काफी बेहतर रहेगी।

न्यूज पोर्टल जीएसएम एरिना ने बताया कि कंपनी ने यह भी पुष्टि की है कि स्मार्टवॉच अमेजन और फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन उपलब्ध होगी। हुआवे वॉच जीटी-2 ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुरूप और उनकी जीवनशैली को उन्नत करने के लिए बेहतर उत्पाद है। इस डिवाइस में 150 मीटर से अधिक रेडियस के साथ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की क्षमता है। नई हुआवे वॉच सीरीज में थ्री-डी ग्लास स्क्रीन होगी और इसके दो हफ्ते की लंबी बैटरी बैकअप के साथ आने की संभावना है। 

उन्नत फिटनेस ट्रैकिंग सुविधाओं से लैस, हुआवे वॉच जीटी-2 ट्रायथलॉन/हाइक सहित विभिन्न कसरत करने वाले तरीकों की निगरानी करेगी। स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग, इन-डिवाइस म्यूजिक और लगभग 500 गानों को स्टोर और प्ले करने की क्षमता होगी। हुआवेई की जीटी सीरीज वाली स्मार्टवॉच काफी सफल रही है, जिसने अपनी लॉन्चिग के बाद से वैश्विक स्तर पर 20 लाख यूनिट की बिक्री की है।

Write a comment
bigg-boss-13