1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Huawei ने भारतीय बाजार में 2799 रुपए में उतारा ऑनर बैंड 3, इन बेमिसाल खूबियों से है लैस

Huawei ने भारतीय बाजार में 2799 रुपए में उतारा ऑनर बैंड 3, इन बेमिसाल खूबियों से है लैस

Huawei ने भारत के वियरेबल मार्केट में अपनी जोरदार पेशकश दी है। कंपनी ने अपने ऑनर बैंड 3 का भारत में लॉन्‍च कर दिया है। इसकी कीमत 2799 रुपए रखी गई है।

Sachin Chaturvedi [Published on:20 Jul 2017, 6:58 PM IST]
Huawei ने भारतीय बाजार में 2799 रुपए में उतारा ऑनर बैंड 3, इन बेमिसाल खूबियों से है लैस- India TV Paisa
Huawei ने भारतीय बाजार में 2799 रुपए में उतारा ऑनर बैंड 3, इन बेमिसाल खूबियों से है लैस

नई दिल्‍ली। चीन की दिग्‍गज टेक्‍नोलॉजी कंपनी Huawei ने भारत के वियरेबल मार्केट में अपनी जोरदार पेशकश दी है। कंपनी ने अपने ऑनर बैंड 3 का भारत में लॉन्‍च कर दिया है। इसकी कीमत 2799 रुपए रखी गई है। फोन की बिक्री के लिए कंपनी ने ईकॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया के साथ करार किया है। यहां पर यह फोन एक्‍सक्‍लूसिव रूप से सेल में उपलब्‍ध कराया गया है। यह देखने में बेहद ट्रेंडी है। कंपनी ने इसे कार्बन ब्‍लैक, नेवी ब्‍लू और ऑरेंज कलर में उपलब्‍ध कराया है। अमेजन पर फिलहाल ब्‍लैक कलर का बैंड ही बिक्री के लिए उपलब्‍ध है। ऑरेंज और ब्‍लू बैंड अगले महीने रक्षाबंधन के मौके पर उपलब्‍ध कराए जाएंगे।

कंपनी ने यह बैंड खास तौर पर फिटनेस की जरूरत को देखते हुए डिजाइन किया है। इसमें खास ट्रैकिंग फीचर्स दिए हैं, जिन्‍हें आप मोबाइल फोन की मदद से देख सकेंगे। फीचर्स की बात करें तो इसमें हार्ट रेट मॉनीटर, वॉकिंग एवं रनिंग ट्रैकिंग, कंटी‍न्‍युअस हार्टरेट मॉनीटरिंग, स्‍लीप ट्रैकिंग और नोटिफिकेशंस आदि दिए गए हैं। यह बैंड वॉटर रेजिस्‍टेंट है। इसमें दमदार बैटरी का प्रयोग किया गया है, जिसकी मदद से एक बार पूरी तरह से चार्ज करने पर आप 30 दिनों तक इसे आसानी से प्रयोग कर सकते हैं।

इसके लुक की बात करें तो इसे थोड़ा घुमावदार आकार दिया गया है, जिसके चलते कलाई पर कस कर बांधने पर यह असहज महसूस नहीं होता है। इसका वजन केवल 18 ग्राम है। यह बैंड खुद ही कैलोरीज के घटने की दर को पहचानता है। साथ ही यह भी बताता है कि यूजर द्वारा की गई कौन सी एक्टिविटीज उसकी सेहत के लिए फायदेमंद है और कौन सी नहीं। इसे ध्‍यान में रखते हुए यह रियल टाइम रनिंग प्‍लान भी पेश करता है।

Web Title: Huawei ने भारतीय बाजार में उतारा ऑनर बैंड 3
Write a comment