1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. हुवावे ने लॉन्‍च किया नया स्‍मार्टफोन नोवा 2 लाइट, डुअल कैमरा सेटअप से है लैस

हुवावे ने लॉन्‍च किया नया स्‍मार्टफोन नोवा 2 लाइट, डुअल कैमरा सेटअप से है लैस

चीन की दिग्‍गज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे ने कम कीमत में एक और शानदार फोन लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने फिलीपींस के बाजार में अपना नोवा 2 लाइट स्‍मार्टफोन लॉन्च किया है।

Written by: Sachin Chaturvedi [Updated:14 Mar 2018, 9:00 PM IST]
Nova- IndiaTV Paisa
Nova

नई दिल्‍ली। चीन की दिग्‍गज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे ने कम कीमत में एक और शानदार फोन लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने फिलीपींस के बाजार में अपना नोवा 2 लाइट स्‍मार्टफोन लॉन्च किया है। नोवा 2 लाइट स्‍मार्टफोन में 3 जीबी रैम दी गई है वहीं इसमें 5.99 इंच के साथ फुलस्क्रीन डिस्प्ले मिलेगा। यह फोन डुअल कैमरे से लैस्‍ है। फोन की बिक्री 23 मार्च से शुरू होगी।

यह फोन भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया जाएगा कि नहीं इस बात को लेकर कंपनी ने कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन यदि यह फोन भारत में लॉन्‍च होता है तो इसकी कीमत 12500 रुपए के आसपास हो सकती है। नोवा 2 लाइट के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 5.99 इंच का एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। फोन का स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720x1440 पिक्सल का है। हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 3 जीबी रैम दिए दी गई है।

कैमरे की बात करें तो नोवा 2 लाइट में डुअल कैमरा सेटअप है। इसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। स्मार्टफोन का सेल्फी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है, लेकिन यह एलईडी फ्लैश के साथ नहीं आता। यूज़र इस फोन में फेस अनलॉक फीचर का भी मज़ा ले पाएंगे। इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव है।

Web Title: हुवावे ने लॉन्‍च किया नया स्‍मार्टफोन नोवा 2 लाइट, डुअल कैमरा सेटअप से है लैस
Write a comment