1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. हुवावे ने लॉन्‍च किया 4 कैमरे वाला फोन मायमैंग 7, यहां होगा उपलब्‍ध

हुवावे ने लॉन्‍च किया 4 कैमरे वाला फोन मायमैंग 7, यहां होगा उपलब्‍ध

चाइनीज़ स्‍मार्टफोन कंपनी हुवावे ने अपना नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को मायमैंग 7 नाम से लॉन्‍च किया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 12, 2018 17:57 IST
huawei maimang 7- India TV Paisa

huawei maimang 7

नई दिल्‍ली। चाइनीज़ स्‍मार्टफोन कंपनी हुवावे ने अपना नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को मायमैंग 7 नाम से लॉन्‍च किया है। मायमैंग 7 स्मार्टफोन के फ्रंट में डिस्प्ले नॉच डिजाइन दी गई है। आपको बता दें कि कंपनी ने फिलहाल यह फोन अपने घरेलू बाजार यानि कि चीन में लॉन्‍च किया है। फोन की प्री बुकिंग शुरू हो गई है। फोन की बिक्री 15 सितंबर से शुरू होगी।

फोन की खूबियों की बात करें तो मायमैंग 7 चार कैमरों से लैस है। इसमें डुअल फ्रंट और डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। बैक पैनल पर सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। हुवावे मायमैंग 7 में गूगल एआर कोर सपोर्ट, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सीन रिकग्निशन, 6 जीबी रैम मिलेगी। हुवावे मायमैंग 7 की कीमत 2,399 चीनी युआन है। भारतीय मुद्रा में यह कीमत करीब 25,300 रुपए होगी।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो हुवावे मायमैंग 7  में 6.3 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1080x2340 पिक्सल है। यह हैंडसेट 2.5डी कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन और 19:5:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। फोन में 6 जीब रैम मौजूद है। फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को स्टोर करने के लिए 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

जैसा कि हमने बताया है कि फोन में दो रियर और फ्रंट कैमरे दिए गए हैं। एक सेंसर 20 मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए एक सेंसर 24 मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है। पावर बैकअप के लिए 3,750 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban