1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. हुवावे ने भारत में लॉन्‍च किया MediaPad T5 टैबलेट, फीचर्स हैं दमदार और कीमत है कम

हुवावे ने भारत में लॉन्‍च किया MediaPad T5 टैबलेट, फीचर्स हैं दमदार और कीमत है कम

टैबलेट में फुल एचडी आईपीएस स्क्रीन है जो आपकी आंखों को वास्तविक जीवंत और रंगीन तस्वीर प्रदान करने के लिए 1920x1200 पिक्सल को सपोर्ट करती है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 02, 2019 17:56 IST
HUAWEI launches HUAWEI MediaPad T5 in India- India TV Paisa
Photo:HUAWEI LAUNCHES HUAWEI ME

HUAWEI launches HUAWEI MediaPad T5 in India

नई दिल्‍ली। हुवावे कंज्‍यूमर बिजनेस ग्रुप इंडिया ने आज भारत में अपने नवीनतम उत्‍पाद हुवावे मीडियापैड टी5 को लॉन्‍च किया। इस प्रीमियम डिवाइस में 10.1 इंच हाई-डेफीनिशन स्‍क्रीन डिस्‍प्‍ले है। इसका शक्तिशाली 8-कोर हाई स्‍पीड प्रोसेसर आसानी से एक साथ कई एप्‍स को चलाने में सक्षम बनाता है और इसका एक्‍सपेंडेबल माइक्रोएसडी (256जीबी तक की स्‍टोरेज) आपको अपनी पसंदीदा मूवी कभी भी कहीं भी देखने की अनुमति देता है। हुवावे मीडियापैड टी5 दो वेरिएंट्स- 2जीबी रैम/16जीबी रोम और 3जीबी रैम/रैम/32जीबी रोम में उपलब्‍ध होगा, जिनकी कीमत क्रमश: 14,990 रुपए और 16,990 रुपए होगी। हुवावे मीडियापैड टी5 10 जुलाई, 2019 से बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा।      

टैबलेट में फुल एचडी आईपीएस स्‍क्रीन है जो आपकी आंखों को वास्‍तविक जीवंत और रंगीन तस्‍वीर प्रदान करने के‍ लिए 1920x1200 पिक्‍सल को सपोर्ट करती है। 76.4 प्रतिशत स्‍क्रीन-टू-बॉडी रेश्‍यो, 16:10 आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो, और लैंडस्‍केप मोड डिजाइन इस टैबलेट को 1080पिक्‍सल वीडियो के लिए एकदम सटीक बनाते हैं।  

उच्‍चतम प्रदर्शन के लिए हुवावे मीडियापैड टी5 शक्तिशाली 8-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो आपको एक ही समय पर एक साथ कई एप चलाने की अनुमति देता है। इसकी एक्‍सपेंडेबल माइक्रोएसडी स्‍टोरेज आपको यात्रा करते हुए या सड़क पर चलते हुए पसंदीदा फ‍िल्‍म का आनंद उठाने में सक्षम बनाती है। यह टैबलेट इंटेलीजेंट फाइल मैनेजमेंट सिस्‍टम से सुसज्जित है और आप सिस्‍टम कैशे और डेब्रिस से छुटकारा पा सकते हैं। हुवावे मीडियापैड टी5 को हुवावे फोन, विंडोज पीसी और मैक से कनेक्‍ट किया जा सकता है।

हुवावे मीडियापैड टी5 में प्री-इंस्‍टॉल्‍ड चिल्‍ड्रंस कॉर्नर के साथ, आप अपने बच्‍चे द्वारा टैबलेट उपयोग की सीमा तय कर सकते हैं और उनके लिए कंटेंट को कस्‍टोमाइज कर सकते हैं।

Write a comment