1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Huawei ने यूरोप के बाजार में लॉन्‍च किया Honor 6A, ये हैं इस फोन के खास फीचर्स

Huawei ने यूरोप के बाजार में लॉन्‍च किया Honor 6A, ये हैं इस फोन के खास फीचर्स

Huawei ने किफायती कीमत के साथ नया स्मार्टफोन Honor 6A लॉन्‍च कर दिया है। फिलहाल इस फोन को यूरोप के चुनिंदा बाजारों में से एक फ्रांस में पेश किया गया है।

Sachin Chaturvedi [Updated:12 Jul 2017, 12:58 PM IST]
Huawei ने यूरोप के बाजार में लॉन्‍च किया Honor 6A, ये हैं इस फोन के खास फीचर्स- India TV Paisa
Huawei ने यूरोप के बाजार में लॉन्‍च किया Honor 6A, ये हैं इस फोन के खास फीचर्स

नई दिल्‍ली। चाइनीज स्‍मार्टफोन दिग्‍गज Huawei ने किफायती कीमत के साथ नया स्मार्टफोन Honor 6A लॉन्‍च कर दिया है। फिलहाल इस फोन को यूरोप के चुनिंदा बाजारों में से एक फ्रांस में पेश किया गया है। कंपनी इससे पहले Honor 6A स्मार्टफोन को चीन के बाजार में लॉन्‍च कर चुकी है। यूरोपीय बाजार में उतरने के बाद इस बात की संभावना बढ़ गई है कि अब यह फोन भारत सहित दूसरे विकासशील देशों में भी बिक्री के लिए उपलब्‍ध हो सकता है।

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो इसमें 5.5-इंच का डिसप्ले दिया गया है। इसके ऊपर सुरक्षा के लिए 2.5डी ग्लास दिया गया है। Honor के इस स्मार्टफोन में एंड्राइड 7.0 नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है। फोन ओक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। चीन में स्‍मार्टफोन को दो वेरिएंट में पेश किया गया है। पहला वेरिएंट 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल मैमोरी वाला है। वहीं दूसरा 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मैमोरी के साथ है। लेकिन यूरोप में Honor 6A स्मार्टफोन को 2जीबी रैम और 16जीबी मैमोरी विकल्‍प के साथ पेश किया गया गया है।

Web Title: Huawei ने यूरोप के बाजार में लॉन्‍च किया Honor 6A
Write a comment