1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. 5 सितंबर को लॉन्‍च हो रहा है हुवावे एंजॉय 10 स्‍मार्टफोन, मिडरेंज सेगमेंट में देगा सबको मात

5 सितंबर को लॉन्‍च हो रहा है हुवावे एंजॉय 10 स्‍मार्टफोन, मिडरेंज सेगमेंट में देगा सबको मात

यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और पॉपअप फ्रंट सेल्फी कैमरा से सुसज्जित होगा। इसका फिंगरप्रिंट स्कैनर पिछले हिस्से पर दिया गया है

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 03, 2019 14:01 IST
 Huawei Enjoy 10 Plus set to roll-out on Sept 5- India TV Paisa
Photo: HUAWEI ENJOY 10 PLUS SE

  Huawei Enjoy 10 Plus set to roll-out on Sept 5

बीजिंग। चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे मीडियम सेगमेंट में एक नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने की तैयारी में है। इस नए फ्लैगशिप का नाम है हुवावे एंजॉय 10। हुवावे 5 सितंबर को इस नए फोन को चीन में आयोजित होने वाले एक भव्‍य कार्यक्रम के दौरान लॉन्‍च करेगी। यह खबर न्‍यूज वेबसाइट जीएसएम अरेना ने दी है।  

हुवावे ने सोशलमीडिया वेबसाइट वेइबो पर अपने इस नए स्‍मार्टफोन का वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें इसकी लॉन्चिंग डेट और स्‍पेशिफ‍िकेशंस के बारे में कई जानकारियों का खुलासा हुआ है।

वीडियो से पता चला है कि यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और पॉपअप फ्रंट सेल्‍फी कैमरा से सुसज्जित होगा। इसका फ‍िंगरप्रिंट स्‍कैनर पिछले हिस्‍से पर दिया गया है इसलिए इसमें इन-डिस्‍प्‍ले स्‍कैनर नहीं होगा।

हुवावे एंजॉय 10 में 2.2 गीगाहर्ट्ज किरिन 710 ओक्‍टाकोर प्रोसेसर के साथ 4जीबी/6जीबी/8जीबी रैम दिया गया और इसमें एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित ईएमयूआई 9.1 चिपसेट होने की उम्‍मीद की जा रही है।

हुवावे एंजॉय 10 की स्‍क्रीन 6.59 इंच की फुल एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले है, जिसका रेजोल्‍यूशन 2340x1080 है। इसके ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 48 मेगापिक्‍सल मेन सेंसर, 8 मेगापिक्‍सल अल्‍ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 2 मेगापिक्‍सल डेप्‍थ ऑफ फील्‍ड सेंसर होगा। इस फोन में 16 मेगापिक्‍सल का पॉप-अप सेल्‍फी कैमरा भी है।  

Write a comment