1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. ताईवान की यह कंपनी सस्‍ते 4G, 5G हैंडसेट के साथ कर रही है भारत में फ‍िर एंट्री, मच जाएगी खलबली

ताईवान की यह कंपनी सस्‍ते 4G, 5G हैंडसेट के साथ कर रही है भारत में फ‍िर एंट्री, मच जाएगी खलबली

एचटीसी ने पिछले हफ्ते घोषणा की थी कि अगस्त में उसने 235 करोड़ डॉलर का राजस्व हासिल किया है, जो जुलाई की तुलना में बहुत ज्यादा था।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 17, 2019 16:16 IST
HTC planning comeback with new 4G, 5G handsets- India TV Paisa
Photo:HTC PLANNING COMEBACK WIT

HTC planning comeback with new 4G, 5G handsets

ताईपे। राजस्‍व में 67 प्रतिशत वृद्धि दर्ज करने के एक दिन बाद ताईवान की स्‍मार्टफोन निर्माता एचटीसी ने अपने नए 4जी और 5जी हैंडसेट के साथ फ‍िर से भारतीय बाजार में प्रवेश करने की योजना बनाई है। कंपनी ने कहा कि वह 2019 की चौथी तिमाही में नए 4जी स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करेगी। इतना ही नहीं कंपनी 2020 में 5जी डिवाइसेस भी पेश करने की तैयारियों में जुटी हुई है।   

एचटीसी ताईवान के अध्‍यक्ष डेरेन चेन ने कहा‍ कि उसकी प्रतिस्‍पर्धी कंपनियां पहले से ही ओवर क्राउडेड बाजार में निरंतर नए हैंडसेट लॉन्‍च कर रही हैं ऐसे में एचटीसी ने निरंतर अपनी मजबूतरी को बढ़ाने के लिए एक रणनीति बनाई है।

चेन ने कहा कि प्रतिस्‍पर्धियों के हैंडसेट से अपने डिवाइसेस को अलग बनाने के लिए एचटीसी अपने वर्चुअल रियल्‍टी (वीआर) समाधान को हैंडसेट के साथ इंटीग्रेट करने और 5जी नेटवर्क पर काम कर रही है। इसके अलावा कंपनी अपने वाइवपोर्ट वीआर कंटेंट प्‍लेटफॉर्म को प्रमोट करने के लिए टेलीकॉम ऑपरेटर्स के साथ भी भागीदारी कर रही है।

एचटीसी ने पिछले हफ्ते घोषणा की थी कि अगस्‍त में उसने 235 करोड़ डॉलर का राजस्‍व हासिल किया है, जो जुलाई की तुलना में बहुत ज्‍यादा था। हालांकि, कंपनी के लिए हर चीज सकारात्‍म दिखाई दे रही है, लेकिन फि‍र भी उसका ओवरऑल राजस्‍व वार्षिक आधार पर 47.1 प्रतिशत कम है।

एचटीसी पिछले साल जुलाई में भारतीय बाजार से बाहर निकल गई थी और उसने पिछले महीने वाइल्‍डफायर एक्‍स को लॉन्‍च करने के साथ दोबारा भारत में प्रवेश किया है। एचटीसी कॉरपोरेशन की लोकल लाइसेंसी पार्टनर इनवन स्‍मार्ट टेक्‍नोलॉजी के साथ मिलकर यह फोन लॉन्‍च किया गया है।  

वाइल्‍डफज्ञयर एक्‍स स्‍मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 12 मेगापिक्‍सल, 8 मेगापिक्‍सल और 5 मेगापिक्‍सल का लेंस है और एक बड़े पिक्‍सल वाला प्रमुख कैमरा है। इसमें 6.22 इंच एचडी प्‍लस आईपीएस वाटरड्रॉप डिस्‍प्‍ले है, जो 88.8 प्रतिशत स्‍क्रीन-टू-बॉडी रेश्‍यो के साथ आता है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban