1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. HTC ने फ‍िर किया भारतीय स्‍मार्टफोन बाजार में प्रवेश, लॉन्‍च किया 4GB+128GB वाला सबसे सस्‍ता फोन

HTC ने फ‍िर किया भारतीय स्‍मार्टफोन बाजार में प्रवेश, लॉन्‍च किया 4GB+128GB वाला सबसे सस्‍ता फोन

एचटीसी वाइल्डफायर एक्स में 12 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल, 5 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा है और इसमें एक बिग पिक्सल प्रमुख कैमरा है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 14, 2019 16:19 IST
HTC back in India with Wildfire X smartphone- India TV Paisa
Photo:HTC BACK IN INDIA

HTC back in India with Wildfire X smartphone

नई दिल्‍ली। ताइवान की स्‍मार्टफोन निर्माता एचटीसी, जो पिछले साल जुलाई में भारतीय बाजार से बाहर निकल गई थी, ने बुधवार को नया स्‍मार्टफोन वाइल्‍डफायर एक्‍स को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। एचटीसी कॉरपोरेशन ने भारत में अपने स्‍थानीय लाइसेंसी पार्टनर इनवन स्‍मार्ट टेक्‍नोलॉजी के साथ मिलकर यह फोन लॉन्‍च किया है।

वाइल्‍डफायर एक्‍स के 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्‍टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपए है। 4जीबी रैम और 128जीबी मेमोरी वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपए है। लॉन्‍च ऑफर के तहत कंपनी ने इन दोनों पर डिस्‍काउंट ऑफर किया है। 3जीबी+32जीबी आपको 9,999 रुपए में और 4जीबी+128जीबी 12,999 रुपए में मिलेगा। ये दोनों वेरिएंट्स इस कीमत पर सीमित अवधि तक ही उपलब्‍ध होंगे। ये दोनों फोन 22 अगस्‍त से बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्‍ध कराए जाएंगे।

Wildfire X smartphone

एचटीसी एपीएसी के उपाध्‍यक्ष चार्ल्‍स हुआंग ने कहा कि एचटीसी वाइल्‍डफायर एक्‍स में स्‍लीक लुक, 8एक्‍स हाइब्रिड जूम और बड़ी स्‍टोरेज क्षमता है। यह नया फोन हमें हमारे लक्षित ग्राहकों के बीच मजबूत स्थिति हासिल करने में मदद करेगा। उन्‍होंने कहा कि हम अपने स्‍थानइय लाइसेंसिंग पार्टनर इनवन के साथ अपनी बाजार रणनीति योजना का भी पुर्नगठन कर रहे हैं।

एचटीसी वाइल्‍डफायर एक्‍स में 12 मेगापिक्‍सल, 8 मेगापिक्‍सल, 5 मेगापिक्‍सल का ट्रिपल रियर कैमरा है और इसमें एक बिग पिक्‍सल प्रमुख कैमरा है। डिवाइस में 6.22 इंच एचडी प्‍लस आईपीएस वाटरड्रॉप डिस्‍प्‍ले है, जिसका स्‍क्रीन-टू-बॉडी रेश्‍यो 88.8 प्रतिशत है।

Write a comment