1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. सितंबर के पहले हफ्ते में चीन की ये कंपनी करेगी धमाका, भारत में लॉन्‍च होगा इसका बजट स्‍मार्टफोन

सितंबर के पहले हफ्ते में चीन की ये कंपनी करेगी धमाका, भारत में लॉन्‍च होगा इसका बजट स्‍मार्टफोन

चीन की दिग्‍गज टेक्‍नोलॉजी कंपनी हुवावे की सब-ब्रांड हॉनर सितंबर के पहले हफ्ते में भारतीय स्‍मार्टफोन बाजार को हिलाने जा रही है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 30, 2018 16:51 IST
honor 7S- India TV Paisa
Photo:HONOR 7S

honor 7S

नई दिल्‍ली। चीन की दिग्‍गज टेक्‍नोलॉजी कंपनी हुवावे की सब-ब्रांड हॉनर सितंबर के पहले हफ्ते में भारतीय स्‍मार्टफोन बाजार को हिलाने जा रही है। कंपनी अपना नया स्‍मार्टफोन हॉनर 7एस को लॉन्‍च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह कंपनी का बजट स्‍मार्टफोन होगा, जो सितंबर के पहले सप्‍ताह में बिक्री के लिए एक्‍सक्‍लूसिवली फ्लिपकार्ट पर उपलब्‍ध होगा।

इंडस्‍ट्री के सूत्रों ने बताया कि इस स्‍मार्टफोन में 13 मेगापिक्‍सल का प्राइमरी कैमरा और 5 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा होगा, जो सेल्‍फी टोनिंग फ्लैश के साथ होगा। हॉनर 7एस में 13.84सेंटीमीटर एचडी प्‍लस फुलव्‍यू डिस्‍प्‍ले होगा और इसका आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो 18:9 होगा। इस फोन में 3020एमएएच की बैटरी भी होगी। अन्‍य फीचर्स की बात करें तो इस डिवाइस में नैनो सिम कार्ड सपोर्ट, माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट और फेस अनलॉक जैसी सुविधा भी मिलेगी।

चीनी स्‍मार्टफोन निर्माता ने अपने हॉनर प्‍ले को भारत में हाल ही में लॉन्‍च किया है। इसके 4जीबी रैम और 64जीबी स्‍टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपए है, जबकि 6जीबी रैम और 64जीबी स्‍टोरेज वाले मॉडल की कीमत 23,999 रुपए है। यह डिवाइस 6.3इंच फुल एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले और एक नॉच के साथ आता है। इसमें कंपनी द्वारा विकसित किरिन 970 चिपसेट लगा हुआ है।

Write a comment