1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. 11 जून को लॉन्‍च होने से पहले Honor 20 के बारे में हुआ बड़ा खुलासा, कंपनी ने खुद दी ये जानकारी

11 जून को लॉन्‍च होने से पहले Honor 20 के बारे में हुआ बड़ा खुलासा, कंपनी ने खुद दी ये जानकारी

हॉनर इंडिया के सीएमओ सुहैल तारीक ने अपने एक बयान में कहा कि हॉनर 20 सीरीज सबसे पावरफुल कैमरा, शानदान डिजाइन और परफॉर्मेंस के साथ आएगी जो हमारे उपभोक्ताओं के जीवन में वृद्धि करेगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: May 21, 2019 16:53 IST
Honor 20 series to be available only on Flipkart- India TV Paisa
Photo:HONOR 20 SERIES

Honor 20 series to be available only on Flipkart

नई दिल्‍ली। चीनी स्‍मार्टफोन ब्रांड हॉनर ने घोषणा की है कि उसकी जल्‍द लॉन्‍च होने वाली हॉनर 20 सीरीज को भारत में एक्‍सक्‍लूसिवली फ्लिपकार्ट पर उपलब्‍ध कराया जाएगा। इस फोन को अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर 21 मई को लंदन में लॉन्‍च किया जाएगा। कंपनी भारत में इस सीरीज को 11 जून को लॉन्‍च करेगी।

हॉनर इंडिया के सीएमओ सुहैल ता‍रीक ने अपने एक बयान में कहा कि हॉनर 20 सीरीज सबसे पावरफुल कैमरा, शानदान डिजाइन और परफॉर्मेंस के साथ आएगी जो हमारे उपभोक्‍ताओं के जीवन में वृद्धि करेगा।

कंपनी ने इससे पहले यह जानकारी भी दी थी कि सभी प्राइस-सेगमेंट में वह इंडस्‍ट्री-फर्स्‍ट स्‍मार्टफोन लेकर आएगी। हॉनर 20 सीरीज कंपनी की हॉनर 10 सीरीज की उत्‍तराधिकारी होगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस सीरीज में हॉनर 20, हॉनर 20 प्रो, हॉनर 20ए, हॉनर 20सी और हॉनर 20एक्‍स मॉडल शामिल होंगे।  

हॉनर 20 एक फ्लैगशिप फोन होगा, जो किरिन 980 प्रोसेसर के साथ आएगा। इस डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 48 मेगापिक्‍सल का प्राइमरी सेंसर, 20 मेगापिक्‍सल का सेकेंडरी सेंसर और 8 मेगापिक्‍सल का अन्‍य सेंसर होगा।

Write a comment