1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. नोकिया 3 खरीदना हुआ और भी आसान, कंपनी ने पेश की ब्‍याज मुक्‍त ईएमआई की स्‍कीम

नोकिया 3 खरीदना हुआ और भी आसान, कंपनी ने पेश की ब्‍याज मुक्‍त ईएमआई की स्‍कीम

आप बिना ब्‍याज की ईएमआई पर नोकिया 3 को खरीद सकते हैं। नोकिया की मालिकाना कंपनी एचएमडी ग्‍लोबल ने इसके लिए होम क्रेडिट के साथ करार किया है।

Sachin Chaturvedi [Published on:14 Jul 2017, 5:16 PM IST]
नोकिया 3 खरीदना हुआ और भी आसान, कंपनी ने पेश की ब्‍याज मुक्‍त ईएमआई की स्‍कीम- India TV Paisa
नोकिया 3 खरीदना हुआ और भी आसान, कंपनी ने पेश की ब्‍याज मुक्‍त ईएमआई की स्‍कीम

नई दिल्‍ली। अगर आप नोकिया के लेटेस्‍ट एंड्रॉयड फोन नोकिया 3 को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्‍छी खबर है। कंपनी ने अब एक खास ऑफर के साथ नोकिया 3 को पेश किया है। इसके तहत आप बिना ब्‍याज की ईएमआई पर नोकिया 3 को खरीद सकते हैं। नोकिया की मालिकाना कंपनी एचएमडी ग्‍लोबल ने इसके लिए होम क्रेडिट के साथ करार किया है। इसके अंतर्गत कंपनी बिना ब्‍याज के किश्‍तों पर फोन उपलब्‍ध कराएगी।

आपको बता दें कि नोकिया 3 की कीमत भारत में 9,499 रुपए है। नोकिया का यह फोन केवल ऑफलाइन उपलब्‍ध है। यानि कि आप इसे सिर्फ नोकिया स्‍टोर्स या अन्‍य रिटेल आउटलेट से ही खरीद सकते हैं। कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक होम क्रेडिट के साथ हुई साझेदारी के तहत ग्राहक नोकिया 3 को 6 या 7 ब्‍याज मुक्‍त किश्‍तों पर खरीद सकते हैं। भारत में यह स्मार्टफोन मैट ब्लैक, सिल्वर व्हाइट, टेम्पर्ड ब्लू और कॉपर व्हाइट कलर में मिलेगा।

ये हैं Nokia 3 के स्पेसिफिकेशन

नोकिया 3 में 5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720×1280 पिक्सल का है। फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन 2 जीबी रैम से लैस है। इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है। यूजर के पास इस इंटरनल स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी मौज़ूद है। अब कैमरे की बात करें तो Nokia 3 में 8 मेगापिक्सल के रियर और सेल्‍फी कैमरा दिया गया हैं। दोनों ही कैमरे ऑटोफोकस से लैस हैं।

Web Title: नोकिया 3 खरीदना हुआ और भी आसान
Write a comment