1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. गूगल और ओप्‍पो पेश करने जा रहे हैं सस्‍ते फोन, लॉन्चिंग डेट का किया ऐलान

गूगल और ओप्‍पो पेश करने जा रहे हैं सस्‍ते फोन, लॉन्चिंग डेट का किया ऐलान

गूगल के बहुप्रतीक्षित मिडरेंज स्मार्टफोन पिक्सल 3ए और 3ए एक्सएल को 7 मई को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी के खुद के स्टोर पेज पर इसकी घोषणा की गई है।

India TV Paisa Desk Written by: India TV Paisa Desk
Published on: April 16, 2019 17:24 IST
google pixel 3a- India TV Paisa
Photo:GOOGLE PIXEL 3A

google pixel 3a

नई दिल्‍ली। अमेरिका की दिग्‍गज टेक्‍नोलॉजी कंपनी गूगल और चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता ओप्‍पो ने भारत में अपने-अपने नए स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने की तारीखों का ऐलान कर दिया है। इसके साथ ही भारत के मिड-प्राइज सेगमेंट में लड़ाई अब और तेज होने वाली है, जहां सैमसंग, शाओमी, वीवो आदि कंपनियां पहले से ही कड़ी प्रतिस्‍पर्धा कर रही हैं।

7 मई को लॉन्‍च होगा पिक्‍सल 3ए और 3ए एक्‍सएल

गूगल के बहुप्रतीक्षित मिडरेंज स्‍मार्टफोन पिक्‍सल 3ए और 3ए एक्‍सएल को 7 मई को लॉन्‍च किया जाएगा। कंपनी के खुद के स्‍टोर पेज पर इसकी घोषणा की गई है। गूगल स्‍टोर पर जारी किए गए टीजर पोस्‍टर में कहा गया है कि 7 मई को पिक्‍सल की दुनिया में एक बड़ा धमाका होगा।

गूगल के आने वाले मिड-रेंज पिक्‍सल 3ए और 3ए एक्‍सएल स्‍मार्टफोन की कीमत की जानकारी भी लीक हुई है। पिक्‍सल 3ए की कीमत लगभग 33,767 रुपए और 3ए एक्‍सएल की कीमत लगभग 41,571 रुपए होगी।

अगले हफ्ते आएगा ओप्‍पो ए5एस

ओप्‍पो ने मंगलवार को बताया कि वह अधिक प्रतिस्‍पर्धी 10,000 रुपए वाले सेगमेंट में एक नया स्‍मार्टफोन ए5एस को अगले हफ्ते लॉन्‍च करने जा रही है। इस फोन में वाटरड्रॉप स्‍क्रीन और 4230एमएएच बैटरी होगी। इससे पहले ओप्‍पो ने मार्च में दो स्‍मार्टफोन एफ11 और एफ11 प्रो को लॉन्‍च किया था।

एफ11 में 6.5 इंच वाटरड्रॉप स्‍क्रीन है जो 4जीबी रैम व 128जीबी इंटरनल स्‍टोरेज के साथ आता है। इसकी कीमत 19,990 रुपए है। 24,990 रुपए वाला एफ11 प्रो में 48मेगापिक्‍सल व 5मेगापिक्‍सल का डुअल रियर सेंसर है। इसमें 16एमपी का पॉप-अप सेल्‍फी कैमरा है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Google's Pixel 3a, 3a XL and Oppo A5s launch date revealed | गूगल और ओप्‍पो पेश करने जा रहे हैं सस्‍ते फोन, लॉन्चिंग डेट का किया ऐलान
Write a comment
ipl-2019