1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. गूगल ने आखिरकार एंड्रायड के जीमेल के लिए डार्क मोड जारी किया

गूगल ने आखिरकार एंड्रायड के जीमेल के लिए डार्क मोड जारी किया

गूगल ने अपने एंड्रायड के जीमेल एप के लिए डार्क मोड फीचर जारी करना शुरू कर दिया है। इसके एक हफ्ते पहले ही कंपनी ने एंड्रायड 10 जारी किया था। एंड्रायड के लिए जीमेल एप का नवीनतम वर्शन 2019.08.18.267044774 है, जो फिलहाल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है।

India TV Business Desk India TV Business Desk
Published on: September 13, 2019 9:23 IST
Google Rolls-out Dark Mode for Gmail on Android- India TV Paisa

Google Rolls-out Dark Mode for Gmail on Android

सैन फ्रांसिस्को। गूगल ने अपने एंड्रायड के जीमेल एप के लिए डार्क मोड फीचर जारी करना शुरू कर दिया है। इसके एक हफ्ते पहले ही कंपनी ने एंड्रायड 10 जारी किया था। एंड्रायड के लिए जीमेल एप का नवीनतम वर्शन 2019.08.18.267044774 है, जो फिलहाल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है।

सीनेट की रिपोर्ट में बुधवार को कहा गया कि पिक्सल के यूजर्स को एंड्रायड 10 पर जीमेल एप का डार्क मोड हासिल करने के लिए अपने फोन में जीमेल का नवीनतम वर्शन डाउनलोड करना होगा। उसे बाद सेटिंग्स में जाकर थीम ऑप्शन में लाइट, डार्क या सिस्टम डिफाल्ट सेटिंग्स को चुनना होगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, डार्क मोड जीमेल एप के बैकग्राउंड को डार्क ग्रे में बदल देता है, जिसमें इनबाक्स फोल्डर समेत ज्यादातर ईमेल्स शामिल होते हैं। अमेरिकी सर्च दिग्गज ने एंड्रायड 10 को लांच करने के दौरान डार्क थीम वाले जीमेल एप के साथ ही अन्य नए फीचर्स की झलक दिखलाई थी।

Write a comment