1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Apple के बाद Google लॉन्‍च करेगी अपने नए फोन, 15 अक्‍टूबर को पिक्‍सल 4 व 4XL से उठेगा पर्दा

Apple के बाद Google लॉन्‍च करेगी अपने नए फोन, 15 अक्‍टूबर को पिक्‍सल 4 व 4XL से उठेगा पर्दा

नया मोशन मोड के बारे में कहा गया है कि यह यूजर्स को फोरग्राउंड और ब्लरी बैकग्राउंड में मूविंग सब्जेक्ट के साथ हाई-क्वालिटी एक्शन शॉट्स को कैप्चर करने की अनुमति देता है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 13, 2019 13:26 IST
Google Pixel 4, 4XL may launch on Oct 15- India TV Paisa
Photo:GOOGLE PIXEL 4, 4XL MAY L

Google Pixel 4, 4XL may launch on Oct 15

नई दिल्‍ली। एप्‍पल द्वारा 10 सितंबर को अपने नए आईफोन सीरीज को लॉन्‍च करने के बाद अब गूगल ने भी नए स्‍मार्टफोन से पर्दा उठाने की तैयारी शुरू कर दी है। गूगल पिक्‍सल स्‍मार्टफोन सीरीज में पिक्‍सल 4 और 4एक्‍सएल को लॉन्‍च करने जा रही है। अमेरिकन टेक ब्‍लॉगर इवन ब्‍लास द्वारा साझा की गई प्रमोशनल इमेज से ऐसे संकेत मिले हैं कि गूगल 15 अक्‍टूबर को अपने नए स्‍मार्टफोन को लॉन्‍च करेगी।

इमेज में दिखाया गया है कि गूगल के नए डिवाइस में टॉप पर बड़ा बेजल होगा और इसमें कहीं भी फ‍िजिकल फ‍िंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिखाई दे रहा है। इमेज से यह भी खुलासा हुआ है कि पिक्‍सल 4एक्‍सएल में स्‍नैपड्रैगन 855 चिपसेट होगा और इसमें 855+ नहीं होगा।  

दि वर्ज ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि इसके अलावा, डिवाइस में एक्‍शन सीन के लिए नया मोशन मोड फीचर होगा। इसमें बेहतर नाइट साइट फीचर होगा और यह 8एक्‍स जूम प्रदान करेगा।

नया मोशन मोड के बारे में कहा गया है कि यह यूजर्स को फोरग्राउंड और ब्‍लरी बैकग्राउंड में मूविंग सब्‍जेक्‍ट के साथ हाई-क्‍वालिटी एक्‍शन शॉट्स को कैप्‍चर करने की अनुमति देता है।

नाइट साइट फीचर में स्‍पीड-रिलेटेड एन्‍हांसमेंट होंगे, जो फोन को रात में बेहतर पिक्‍चर लेने में सक्षम बनाएंगे। 8एक्‍स जूम के बारे में अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं है कि इस डिवाइस के कैमरा में ऑप्‍टीकल जूम होगा या नहीं या इसमें ऑप्‍टीकल और डिजिटल दोनों का संयोजन होगा।

Write a comment