1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. गूगल पिक्‍सल 2 एक्‍सएल फोन पर मिल रहा है 10 हजार का कैशबैक, ये हैं स्‍पेसिफिकेशंस

गूगल पिक्‍सल 2 एक्‍सएल फोन पर मिल रहा है 10 हजार का कैशबैक, ये हैं स्‍पेसिफिकेशंस

दुनिया की सबसे बड़ी टेक्‍नोलॉजी कंपनी गूगल ने पिछले साल अक्‍टूबर में अपना दमदार स्‍मार्टफोन पिक्‍सल 2 एक्‍सएल लॉन्‍च किया था। तब से यह फोन आईफोन को कड़ी टक्‍कर दे रहा है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका कैमरा है जो कि अनलिमिटेड स्‍मार्ट स्‍टोरेज के स

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi
Published on: March 24, 2018 17:36 IST
Google- India TV Paisa

Google

नई दिल्‍ली। दुनिया की सबसे बड़ी टेक्‍नोलॉजी कंपनी गूगल ने पिछले साल अक्‍टूबर में अपना दमदार स्‍मार्टफोन पिक्‍सल 2 एक्‍सएल लॉन्‍च किया था। तब से यह फोन आईफोन को कड़ी टक्‍कर दे रहा है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका कैमरा है जो कि अनलिमिटेड स्‍मार्ट स्‍टोरेज के साथ आता है। यानि कि आप इसमें मनचाही फोटो खीच सकते हैं आपको मैमोरी भरने का कोई भी डर नहीं होगा। आपकी सारी फोटो क्‍लाउड पर स्‍टोर हो जाएंगी।

इतने शानदार फोन को अब कंपनी खास ऑफर के साथ पेश कर रही है। इसके तहत यह फोन 61999 रुपए की आकर्षक कीमत पर मौजूद है। कंपनी इस फोन को सिटी बैंक के आकर्षक ऑफर के साथ पेश कर रही है। इस ऑफर के तहत आपको सिटी बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर 10000 रुपए का कैशबैक हासिल करने का मौका मिल रहा है।

कंपनी के मुताबिक यदि आप क्रेडिट कार्ड से एक मुश्‍त पेमेंट करते हैं या फिर आसान ईएमआई के माध्‍यम से पेमेंट करते हैं, आपको यह ऑफर दोनों ही परिस्थितियों में हासिल होगा। लेकिन यहां आपको ध्‍यान देने वाली बात यह है कि कंपनी का ऑफर सिर्फ 31 मार्च तक ही उपलब्‍ध है। यदि आप इस अवधि के भीतर ही फोन की खरीदारी करते हैं तभी आपको इस आफर का लाभ मिलेगा।

गूगल के पिक्‍सल 2 एक्‍सएल स्‍मार्टफोन के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें पतले बेजल वाला 6 इंच का कर्व्ड क्‍यूएचडी डिसप्‍ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन एस्पेक्ट रेशियो 18:9 का है। गूगल का यह फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रगैन 835 प्रोसेसर से लैस है। इसके साथ इसमें 4 जीबी की रैम दी गई है। गूगल पिक्‍सल 2 एक्‍सएल को कंपनी ने दो स्‍टोरेज वैरिएंट के साथ पेश किया है। इसमें पहला है 64 जीबी वैरिएंट और दूसरा है 128 जीबी वैरिएं।

इसमें एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है जो आज का तारीख में प्रीमियम एंड्रॉयड स्मार्टफोन में आम बात है। पावर बैकअप के लिए फोन में 3520 एमएएच की बैटरी दी गई है। कैमरे की बात करें तो इसमें 12.2 एमपी का रियर और सैल्‍फी एवं वीडियो कॉलिंग के लिए 8 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Write a comment