1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. गूगल 9 अक्‍टूबर को करने जा रही है एक बड़ा इवेंट, लॉन्‍च करेगी पिक्‍सल-3 और पिक्‍सल-3 एक्‍सएल को

गूगल 9 अक्‍टूबर को करने जा रही है एक बड़ा इवेंट, लॉन्‍च करेगी पिक्‍सल-3 और पिक्‍सल-3 एक्‍सएल को

गूगला 9 अक्टूबर को एक बड़ा इवेंट आयोजित करने जा रही है। कंपनी ने न्यूयॉर्क सिटी में होने वाले इस इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इस इवेंट में पिक्‍सल-3 और पिक्‍सल-3 एक्‍सएल फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन को पेश किया जाएगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 07, 2018 14:51 IST
google pixel 3- India TV Paisa
Photo:GOOGLE PIXEL 3

google pixel 3

सैन फ्रांसिस्‍को। गूगला 9 अक्टूबर को एक बड़ा इवेंट आयोजित करने जा रही है। कंपनी ने न्यूयॉर्क सिटी में होने वाले इस इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इस इवेंट में पिक्‍सल-3 और पिक्‍सल-3 एक्‍सएल फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन को पेश किया जाएगा। दि वर्ज द्वारा सार्वजनिक किए गए इनवाइट के मुताबिक, एक जिफ में "I <3 NY" का एनिमेशन बना हुआ है। इसके बाद गूगल का G लोगो है। इस एनिमेशन में "3" पिक्‍सल-3 सिरीज की ओर इशारा है।

इससे पहले हुए लीक के मुताबिक पिक्‍सल-3 स्‍मार्टफोन 5.5 इंच डिस्‍प्‍ले और स्‍नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ आएगा। पिछले साल लॉन्‍च हुए पिक्‍सल-2 में 5 इंच का डिस्‍प्‍ले और स्‍नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर था। नए डिवाइस में 2915 एमएएच की बैटरी होगी।

पिक्‍सल-3 एक्‍सएल में डिस्‍प्‍ले नॉच और डुअल फ्रंट कैमरा होने की उम्‍मीद है। कुछ रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि इस इवेंट में पिक्‍सल वॉच को भी पेश किया जा सकता है। कुछ रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि दोनों फोन में फ्रंट फेसिंग डुअल कैमरा होगा, जबकि रिअर कैमरा सिंगल होगा।

Write a comment