1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. जियोनी 15 नवंबर को लॉन्‍च करने जा रहा है एम7 स्‍मार्टफोन, इन दमदार फीचर्स से है लैस

जियोनी 15 नवंबर को लॉन्‍च करने जा रहा है एम7 स्‍मार्टफोन, इन दमदार फीचर्स से है लैस

चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी जियोनी के नए लेटेस्‍ट फोन जियोनी एम7 का इंतजार अब खत्‍म होने जा रहा है। कंपनी 15 नवंबर को यह फोन भारतीय बाजार में उतारेगी।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi
Updated on: November 11, 2017 13:01 IST
जियोनी 15 नवंबर को लॉन्‍च करने जा रहा है एम7 स्‍मार्टफोन, इन दमदार फीचर्स से है लैस- India TV Paisa
जियोनी 15 नवंबर को लॉन्‍च करने जा रहा है एम7 स्‍मार्टफोन, इन दमदार फीचर्स से है लैस

नई दिल्‍ली। चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी जियोनी के नए लेटेस्‍ट फोन जियोनी एम7 का इंतजार अब खत्‍म होने जा रहा है। कंपनी 15 नवंबर को यह फोन भारतीय बाजार में उतारेगी। इससे पहले कंपनी सितंबर में इसे अपने घरेलू बाजार यानि कि चीन में लॉन्‍च कर चुकी है। जिसके बाद से गैजेट प्रमियों के बीच इसका इंतजार हो रहा था। हालांकि कंपनी ने पिछले हफ्ते एक टीज़र में इस फोन को लॉन्‍च करने की जानकारी दी थी। अब जियोनी की ओर से मिले मीडिया इनवाइट से इसकी पुष्टि हो गई है। इसके लिए जियोनी नई दिल्ली में 15 नवंबर को शाम 6 बजे एक इवेंट आयोजित कर रही है।

इस मीडिया इनवाइट और अपने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर कंपनी #MpowerwithGionee का प्रयोग कर रही है। कंपनी ने सोशल मीडिया पर इसी हफ्ते एक फोन की तस्‍वीर जारी की है, जिसमें उसका फ्रंट पैनल दिखाई दे रहा है। जिससे इस बात का अंदाज़ा लग गया था कि कंपनी नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने जा रही है। कंपनी ने फिलहाल भारत में इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है। लेकिन चीन में सितंबर में लॉन्‍च करते वक्‍त कंपनी ने इसे 1,999 युआन (करीब 20,000 रुपए) में पेश किया था। माना जा रहा है कि भारत में भी यह फोन 25000 से कम कीमत में लॉन्‍च हो सकता है।

चीन में लॉन्‍च हुए जियोनी एम7 पावर में 6 इंच का 18:9 फुलव्यू डिस्प्ले दिया गया है। फोन के पिछले हिस्‍से पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720×1440 पिक्सल है। इसमें 1.4 गीगाहर्ट्ज़ का प्रोसेसर दिया गया है। फोन 4 जीबी की रैम से लैस है। फोन में 64 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। यूजर के पास मौजूदा स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है। फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है वहीं सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट पैनल पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में 5000 एमएएच की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban