1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. कल लॉन्‍च होने जा रहा है Gionee M7 स्‍मार्टफोन, दमदार बैटरी और शानदार फीचर्स से है लैस

कल लॉन्‍च होने जा रहा है Gionee M7 स्‍मार्टफोन, दमदार बैटरी और शानदार फीचर्स से है लैस

Gionee के नए लेटेस्‍ट फोन जियोनी M7 का इंतजार कल खत्‍म होने जा रहा है। कंपनी 15 नवंबर को यह फोन भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर रही है।

Manish Mishra Manish Mishra
Published on: November 14, 2017 10:48 IST
कल लॉन्‍च होने जा रहा है Gionee M7 स्‍मार्टफोन, दमदार बैटरी और शानदार फीचर्स से है लैस- India TV Paisa
कल लॉन्‍च होने जा रहा है Gionee M7 स्‍मार्टफोन, दमदार बैटरी और शानदार फीचर्स से है लैस

नई दिल्‍ली। चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Gionee के नए लेटेस्‍ट फोन Gionee M7 का इंतजार कल खत्‍म होने जा रहा है। कंपनी 15 नवंबर को यह फोन भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर रही है। इससे पहले Gionee सितंबर में इसे अपने घरेलू बाजार यानि चीन में लॉन्‍च कर चुकी है। जिसके बाद से गैजेट प्रेमियों के बीच इसका इंतजार हो रहा था। हालांकि, कंपनी ने पिछले हफ्ते एक टीजर में इस फोन को लॉन्‍च करने की जानकारी दी थी। Gionee M7 की लॉन्चिंग के लिए नई दिल्ली में 15 नवंबर को शाम 6 बजे एक इवेंट आयोजित कर रही है।

Gionee ने सोशल मीडिया पर पिछले हफ्ते एक फोन की तस्‍वीर जारी की थी, जिसमें लॉन्‍च किए जाने वाले स्‍मार्टफोन का फ्रंट पैनल दिखाई दे रहा है। जिससे इस बात का अंदाजा लग गया था कि कंपनी नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने जा रही है। कंपनी ने फिलहाल भारत में इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है। लेकिन चीन में सितंबर में लॉन्‍च करते वक्‍त कंपनी ने इसे 1,999 युआन (करीब 20,000 रुपए) में पेश किया था। माना जा रहा है कि भारत में भी यह फोन 25,000 रुपए से कम कीमत में लॉन्‍च हो सकता है।

चीन में लॉन्‍च हुए Gionee M7 पावर में 6 इंच का 18:9 फुलव्यू डिसप्‍ले दिया गया है। फोन के पिछले हिस्‍से पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720×1440 पिक्सल है। इसमें 1.4 GHz का प्रोसेसर दिया गया है। Gionee M7 स्‍मार्टफोन 4GB रैम से लैस है। फोन में 64GB की इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। यूजर के पास मौजूदा स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है। फोन में 13MP का रियर कैमरा दिया गया है वहीं सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट पैनल पर 8MP का कैमरा दिया गया है। फोन में 5000 mAh की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Write a comment
arun-jaitley