1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Samsung Galaxy S11 5G के बारे में हुआ बड़ा खुलासा, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Samsung Galaxy S11 5G के बारे में हुआ बड़ा खुलासा, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

आइस यूनिवर्स ने दावा किया था कि गैलेक्सी एस11 में इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुए 108 मेगापिक्सल आईएसओसेल ब्राइट एचएमएक्स सेंसर का उपयोग नहीं किया जाएगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: November 11, 2019 15:49 IST
Galaxy S11 tipped to come in 3 sizes, 5 variants- India TV Paisa
Photo:GALAXY S11

Galaxy S11 tipped to come in 3 sizes, 5 variants

सियोल। अमेरिका के एक टेक ब्‍लॉगर ने दावा किया है कि आने वाला सैमसंग गैलेक्‍सी एस11 स्‍मार्टफोन तीन स्‍क्रीन साइज में उपलब्‍ध होगा। दावा किया गया है कि यह स्‍क्रीन साइज स्‍माल में 6.4 या 6.2 इंच, मीडियम में 6.4 इंच और लार्ज सेगमेंट में 6.7 इंच हो सकती है।  

अमेरिकन टेक ब्‍लॉगर इवान ब्‍लास ने यह भी दावा किया है कि गैलेक्‍सी एस11 पांच वेरिएंट्स में आएगा और सभी वेरिएंट्स में कर्व्‍ड-एज डिस्‍प्‍ले होगा। जीएसएम अरेना की रिपोर्ट के मुताबिक कनेक्टिविटी के लिए गैलेक्‍सी एस11 के दो स्‍मॉल वेरिएंट्स 5जी और एलटीई के साथ आएंगे, जबकि लार्ज 6.7 इंच वेरिएंट 5जी ओनली होगा।

इससे पहले लोकप्रिय लीकर आइस यूनिवर्स ने दावा किया था कि गैलेक्‍सी एस11 में इस साल की शुरुआत में लॉन्‍च हुए 108 मेगापिक्‍सल आईएसओसेल ब्राइट एचएमएक्‍स सेंसर का उपयोग नहीं किया जाएगा। बल्कि इसकी जगह इसके अपग्रेडेड दूसरी पीढ़ी के सेंसर का इस्‍तेमाल किया जाएगा।  

सैमसंग के 108 मेगापिक्‍सल लेस की दूसरी पीढ़ी का इस्‍तेमाल करना भी बनता है क्‍योंकि इसके ओरिजनल वर्जन को सबसे पहले शाओमी के हैंडसेट में उपयोग कर लिया गया है। इसलिए जब सैमसंग गैलेक्‍सी एस11 लॉन्‍च होगा, तब यह कोई नई चीज नहीं होगी।

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग गैलेक्‍सी एस11 को फरवरी 2020 के तीसरे हफ्ते में लॉन्‍च किया जाएगा और इसका लॉन्चिंग इवेंट सैन फ्रांसिस्‍को में आयोजित किया जाएगा।

Write a comment
bigg-boss-13