1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. अगर आपके पास है एमआई का यह प्रोडक्‍ट, तो आपको मिलेगा 3 महीने तक फ्री ब्रॉडबैंड इंटरनेट

अगर आपके पास है एमआई का यह प्रोडक्‍ट, तो आपको मिलेगा 3 महीने तक फ्री ब्रॉडबैंड इंटरनेट

भारत में प्रमुख इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स में से एक एसीटी फाइबरनेट ने एमआई टीवी यूजर्स के लिए एक नए ब्रॉडबैंड प्‍लान की घोषणा की है। इसके लिए कंपनी ने शाओमी के साथ भागीदारी की है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: June 12, 2018 20:32 IST
Mi store- India TV Paisa
Photo:MI STORE

Mi store

नई दिल्‍ली। भारत में प्रमुख इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स में से एक एसीटी फाइबरनेट ने एमआई टीवी यूजर्स के लिए एक नए ब्रॉडबैंड प्‍लान की घोषणा की है। इसके लिए कंपनी ने शाओमी के साथ भागीदारी की है। इस भागीदारी के तहत कंपनी ने दिल्‍ली, चेन्‍नई, बेंगलुरु और हैदराबाद में एमआई टीवी यूजर्स के लिए कस्‍टोमाइज्‍ड ब्रॉडबैंड प्‍लान लॉन्‍च किए हैं। एमआई टीवी यूजर्स को एसीटी फाइबरनेट से तीन महीने के लिए फ्री हाई-स्‍पीड इंटरनेट मिलेगा। यह ऑफर 12 जून से शुरू हो चुका है और 31 अगस्‍त को खत्‍म होगा।  

इस ऑफर के तहत एमआई टीवी 4के 55 इंच, एमआई टीवी 4ए 43 इंच और एमआई टीवी 4ए 32 इंच मॉडल को शामिल किया गया है। यानि की केवल इन्‍हीं तीन मॉडल वाले यूजर्स को फ्री इंटरनेट की सुविधा मिलेगी। यह ऑफर एक महीने के फ्री ट्रायल के साथ शुरू होगा इसके बाद यूजर्स को ब्रॉडबैंड प्‍लान के स्‍पेशल ऑफर की पेशकश की जाएगी। यदि कोई यूजर एडवांस्‍ड प्‍लान खरीदता है तो उसे 1000 जीबी अतिरिक्‍त डाटा के साथ दो महीने का फ्री इंटरनेट सब्‍सक्रिप्‍शन मिलेगा। जो कि पूरे साल के लिए वैध होगा और यह ऑफर 31 दिसंबर को समाप्‍त होगा।  

इस ऑफर की एक शर्त है। यह ऑफर केवल नए ग्राहकों के लिए हैं, जिन्‍हें एमआई टीवी का बिल दिखाना होगा। इसके बाद ग्राहक को एसीटी फाइबरनेट के साथ ग्राहक का नाम, मोबाइल नंबर, शहर और खरीद का प्रमाण साझा करना होगा। इसके बाद कंपनी जानकारी की सत्‍यता जांचेगी और उस एरिया में व्‍यवहार्यता का पता लगाएगी। यदि एरिया सर्विस देने के लिए उपलब्‍ध होगा तो एसीटी फाइबरनेट ग्राहक को जानकारी देगी और कनेक्‍शन खरीदने पर तुरंत ऑफर को लागू कर देगी। ब्रॉडबैंड प्‍लान शहर के आधार पर अलग-अलग होंगे।  

एमआई टीवी 55 इंच, एमआई टीवी 4ए 43 इंच और एमआई टीवी 4ए 32 इंच को फ्लिपकार्ट, एमआई डॉट कॉम और एमआई होम स्‍टोर्स पर बेचा जा रहा है। एमआई टीवी 55 इंच की कीमत 44,999 रुपए है, वहीं एमआई टीवी 4ए 43 इंच की कीमत 22,999 रुपए और 32 इंच की कीमत 13,999 रुपए है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि हम शाओमी के साथ मिलकर टीवी यूजर्स को हाई-स्पीड फाइबर कनेक्शन मुहैया कराएंगे, ताकि वे अपने देखने के अनुभव को जीवंत बना सकें। शाओमी इंडिया के उत्पाद प्रबंधक (मीटीवी) संदीप साहू ने कहा कि एमआई एलईडी टीवी 5,00,000 घंटों से अधिक का कंटेट पेश करता है और हमें भरोसा है कि एसीटी फाइबर नेट का विश्वसनीय और उच्च गति की इंटरनेट कनेक्टिविटी हमारे यूजर्स को समृद्ध अनुभव प्रदान करेगी।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban