1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. फॉक्स मोबाइल्स ने लॉन्च किया नन्‍हा मोबाइल फोन, साइज इतना छोटा कि आपके वॉलेट में आ जाए

फॉक्स मोबाइल्स ने लॉन्च किया नन्‍हा मोबाइल फोन, साइज इतना छोटा कि आपके वॉलेट में आ जाए

फॉक्स मोबाइल ने एक नया फीचर फोन फॉक्‍स मिनी 1 लॉन्‍च किया है जो किसी भी आम फीचर फोन से कहीं ज्‍यादा छोटा है। आकार में यह लगभग क्रेडिट कार्ड के बराबर है।

Manish Mishra [Updated:12 Jul 2017, 1:02 PM IST]
फॉक्स मोबाइल्स ने लॉन्च किया नन्‍हा फीचर फोन, साइज इतना छोटा कि आपके वॉलेट में आ जाए- India TV Paisa
फॉक्स मोबाइल्स ने लॉन्च किया नन्‍हा फीचर फोन, साइज इतना छोटा कि आपके वॉलेट में आ जाए

नई दिल्‍ली। फॉक्‍स मोबाइल ने एक नया फीचर फोन फॉक्‍स मिनी 1 लॉन्‍च किया है जो किसी भी आम फीचर फोन से कहीं ज्‍यादा छोटा है। आकार में यह लगभग क्रेडिट कार्ड के बराबर है। 1,799 रुपए के इस फोन में 2.4 सेंटीमीटर का डिसप्‍ले है। फॉक्‍स का ये नन्‍हा फोन स्‍लीक भी है। कंपनी इस पर 12 महीने की वारंटी भी दे रही है। अगर आप फॉक्‍स के इस फोन को ऑनलाइन खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट या अमेजन पर जा सकते हैं। वैसे, यह फोन चुनिंदा रिटेल स्‍टोर्स पर भी उपलब्‍ध है।

यह भी पढ़ेें : Nubia अमेजन ‘प्राइम डे’ पर लॉन्‍च करेगी M2 स्मार्टफोन, प्राइम मेंबर्स के लिए 30 घंटे तक होगी विशेष कीमत पर बिक्री

फॉक्‍स मिनी 1 फीचर फोन में सिंगल माइक्रो सिम स्लॉट की सुविधा दी गई है, जिसके साथ 320 mAh की बैटरी है जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह 5 घंटे का टॉक-टाइम क्षमता और 3 दिनों का स्टैंडबाय टाइम दे सकती है। इसमें एक एंटी-लॉस्ट फीचर भी दिया गया है जो इसके प्राइमरी फोन के डिसकनेक्ट होने पर यूजर को वाइब्रेशन के माध्यम से एक नोटिफिकेशन देता है। इसमें 12 भारतीय भाषाओं का सपोर्ट दिया गया है, यानी आप अपनी सुविधानुसार भाषा का भी चुनाव कर सकते हैं।

यह भी पढ़ेें : भारत में शुरू हुई नोकिया 5 स्‍मार्टफोन की प्री-बुकिंग, साथ मिल रहे हैं ये शानदार ऑफर्स

इस फोन में एक फोन रिमोट (ब्लूटूथ डायलर) नाम का फीचर दिया गया है, जिसकी मदद से यूजर अपने प्राइमरी स्मार्टफोन को इससे ब्लूटूथ के माध्यम से  जोड़ सकते हैं और कॉल रिसीव, मैसेज रिप्लाय व कॉन्टैक्ट्स आदि भी देख सकते हैं।

Web Title: फॉक्स मोबाइल्स ने लॉन्च किया क्रेडिट कार्ड के साइज का फीचर फोन
Write a comment