1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. फ्लिपकार्ट अब से कुछ देर में लॉन्‍च करेगी एक एक्‍सक्‍लूसिव स्‍मार्टफोन, सामने आएगा नया टेक ब्रांड

फ्लिपकार्ट अब से कुछ देर में लॉन्‍च करेगी एक एक्‍सक्‍लूसिव स्‍मार्टफोन, सामने आएगा नया टेक ब्रांड

देश की सबसे बड़ी ईकॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट मंगलवार को बड़े सस्‍पेंस से पर्दा उठाने वाली है। कंपनी पिछले कुछ दिनों से एक टैग लाइन ‘इन ए बिग वे’ अपनी वेबसाइट पर प्रकाशित कर रही है। इसके तहत कंपनी फ्लिपकार्ट एक्‍सक्‍लूसिव स्‍मार्टफोन को भारतीय बाजार में पेश करेगी।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi
Published on: April 17, 2018 11:05 IST
flipkart- India TV Paisa

flipkart

नई दिल्‍ली। देश की सबसे बड़ी ईकॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट मंगलवार को बड़े सस्‍पेंस से पर्दा उठाने वाली है। कंपनी पिछले कुछ दिनों से एक टैग लाइन ‘इन ए बिग वे’ अपनी वेबसाइट पर प्रकाशित कर रही है। इसके तहत कंपनी फ्लिपकार्ट एक्‍सक्‍लूसिव स्‍मार्टफोन को भारतीय बाजार में पेश करेगी। यह लॉन्‍चिंग 17 अप्रैल को होगी। कंपनी ने अभी तक इससे पर्दा नहीं उठाया है कि यह फोन कौन सा होगा और कौन सी कंपनी यह स्‍मार्टफोन पेश करेगी। लेकिन कुछ टेक वेबसाइट की मानें तो यहां पर हुवावे या फिर लेनोवो के साथ साझेदारी में कंपनी नया फोन पेश कर सकती है। यहां पर आप हुवावे के नए स्‍मार्टफोन पी20 सीरीज या फिर मोटोरोला के नए जी6 सीरीज़ की उम्‍मीद कर सकते हैं।

आपको बता दें कि पिछले एक सप्‍ताह से फ्लिपकार्ट की वेबसाइट के अलावा ट्विटर और दूसरे सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर #BigOnFlipkart और #OnlyOnFlipkart हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं। इस पर जो तस्‍वीर दी गई है उससे पता चलता कि लॉन्‍च होने वाला फोन फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव होगा। माना जा रहा है कि फ्लिपकार्ट का यह टीज़र मोटो जी6 सीरीज़ की ओर भी इशारा कर सकता है। इस समय मोटो जी6 सीरीज के मोटो जी6 प्‍ले, मोटो जी6 और मोटो जी6 प्‍लस स्‍मार्टफोन का इंतजार दुनिया भर में हो रहा है। 19 अप्रैल को ये फोन ब्राजील में लॉन्‍च होने हैं। हो सकता है कि इससे पहले ये भारत में लॉन्‍च हो जाएं।

इसके अलावा माना जा रहा है कि फ्लिपकार्ट लॉन्‍चिंग के दौरान अपनी नई सर्विस की भी घोषणा कर सकती है। फ्लिपकार्ट के होम पेज पर जो टीजर प्रकाशित किया गया है इससे पता चलता है कि कंपनी एक नई वैल्यू ऐडेड सर्विस का भी ऐलान कर सकती है। यानी फ्लिपकार्ट एक स्मार्टफोन, स्मार्टफोन ब्रैंड और वैल्यू ऐडेड समेत तीन घोषणाएं करेगी। कंपनी का यह लॉन्‍चिंग ईवेंट आज दोपहर 12 बजे से आयोजित होगा। इसकी लाइव स्‍ट्रीमिंग फ्लिपकार्ट पर की जाएगी।

Write a comment