1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. भारत में पहली बार आज से शुरू हुई Xiaomi के इस नए फोन की सेल, 8 हजार रुपए से कम है कीमत

भारत में पहली बार आज से शुरू हुई Xiaomi के इस नए फोन की सेल, 8 हजार रुपए से कम है कीमत

शाओमी ने हाल ही में लॉन्च हुए अपने रेडमी 7 स्मार्टफोन की बिक्री भारत में सोमवार से शुरू कर दी है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: April 29, 2019 15:35 IST
xiaomi redmi 7- India TV Paisa
Photo:XIAOMI REDMI 7

xiaomi redmi 7

नई दिल्‍ली। शाओमी के हाल ही में लॉन्‍च हुए रेडमी 7 स्‍मार्टफोन की पहली सेल भारत में सोमवार से शुरू हुई। अगर आप कम कीमत में एक बेहतरीन लुक और अच्‍छे फीचर्स वाला स्‍मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो रेडमी 7 एक अच्‍छा विकल्‍प हो सकता है। इस स्‍मार्टफोन की बिक्री मी डॉट कॉम, अमजेन डॉट इन, मी होम स्‍टोर और मी स्‍टूडियो द्वारा की जा रही है। शाओमी ने इस फोन को रेडमी 6 के उत्‍तराधिकारी के रूप में पेश किया है। इसमें आपको डॉट नॉच डिस्‍प्‍ले, ऑरा स्‍मोक डिजाइन और ग्रेडिएंट बैक मिलेगा। कुछ मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि सेल शुरू होने के 3 मिनट के भीतर ही यह फोन आउट ऑफ स्‍टॉक हो गया।  

रेडमी 7 फोन मीयूआई-10 पर काम करता है, जो एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित है। इसमें 6.26 इंच का एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले है, जो गोरिल्‍ला ग्‍लास 5 प्रोटेक्‍शन के साथ आता है। यह फोन क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर पर काम करता है। यह फोन दो रैम व स्‍टोरेज वेरिएंट- 2जीबी+32जीबी और 3जीबी+32जीबी- में आता है। इसकी स्‍टोरेज को 512जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

रेडमी 7 के 2जीबी रैम व 32जीबी स्‍टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपए है। वहीं इसके 3जीबी रैम व 32जीबी स्‍टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपए है। यह स्‍मार्टफोन तीन रंगों एक्लिप्‍स ब्‍लैक, कॉमेट ब्‍लू और लूनर रेड ऑप्‍शन में आता है। रेडमी 7 स्‍मार्टफोन के साथ रिलायंस जियो का डबल डाटा ऑफर और 2400 रुपए का कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है।

शाओमी रेडमी 7 में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें एक 12 मेगापिक्‍सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्‍सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। इसके फ्रंट में शाओमी ने 8 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा दिया है। फोन में 4000 एमएएच की बैटरी है। यह फोन माइक्रो यूएसबी 2.0 पोर्ट, डुअल सिम सपोर्ट, 4जी एलटीई और फ‍िंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स से लैस है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv