1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. अपने पुराने डोंगल के बदले खरीदे JioFi, मिलेगा 2200 रुपए का कैशबैक

अपने पुराने डोंगल के बदले खरीदे JioFi, मिलेगा 2200 रुपए का कैशबैक

अगर आपके पास कोई पुराना 3G/4G डोंगल है और उसके बदले JioFi ले ना चाहते हैं तो आपके लिए एक बेहतर मौका है। अभी जियो ने एक्‍सचेंज ऑफर शुरू किया है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों से उनका पुराना डोंगल या मॉडम लेकर उन्‍हें JioFi 4G हॉटस्‍पॉट मात्र 999 रुपए में दिया जाएगा।

Manish Mishra Manish Mishra
Published on: April 30, 2018 17:42 IST
JioFi Exchange Offer- India TV Paisa

JioFi Exchange Offer

 

नई दिल्‍ली। अगर आपके पास कोई पुराना 3G/4G डोंगल है और उसके बदले JioFi ले ना चाहते हैं तो आपके लिए एक बेहतर मौका है। अभी जियो ने एक्‍सचेंज ऑफर शुरू किया है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों से उनका पुराना डोंगल या मॉडम लेकर उन्‍हें JioFi 4G हॉटस्‍पॉट मात्र 999 रुपए में दिया जाएगा। आपको बता दें कि यह ऑफर सीमित समय के लिए है। हालांकि, अभी जियो ने यह जानकारी नहीं दी है कि यह ऑफर कबतक है। ग्राहकों को एक्‍सचेंज के जरिए JioFi खरीदने पर 2200 रुपए का कैशबैक भी मिलेगा।

जियो की वेबसाइट पर JioFi की कीमत 1,999 रुपए है। इसके जरिए एक साथ 10 लोग इंटरनेट से कनेक्‍ट हो सकते हैं। जो ग्राहक अपना पुराना डोंगल या मॉडम लेकर जियो स्‍टोर रिलायंस डिजिटल स्‍टोर लेकर जाएंगे, वे सिर्फ 99 रुपए देकर नया JioFi ले सकते हैं। शर्त यह है कि ग्राहकों को अपने पुराने डोंगल या मॉडम का सीरियल नंबर देना होगा। इसके बाद उन्‍हें JioFi के साथ उसका MSISDN नंबर दे दिया जाएगा।

JioFi के लिए सिम खरीदने के बाद ग्राहकों को 99 रुपए की जियो प्राइम मेंबरशिप लेनी होगी। इसके बाद सिम एक्टिवेट करने के लिए उन्‍हें 198 रुपए या  299 रुपए का प्लान लेना होगा। सिम एक्टिवेशन के बाद ग्राहकों को 50 रुपए मूल्‍य के 44 वाउचर मिलेंगे। इन्हें मायजियो एकाउंट में मुहैया करवाया जाएगा।

Jio के 199 रुपये वाले पैक की बात करें तो इसके तहत प्रतिदिन 2GB डाटा दिया जाता है। इसकी वैधता 28 दिन के लिए होती है। वहीं Jio का 299 रुपए वाला प्लान 3GB डाटा 28 दिन तक प्रतिदिन देता है। दोनों ही प्लान ग्राहकों को मुफ्त लोकल व एसटीडी कॉल, 100 एसएमएस प्रतिदिन और जियो ऐप की सुविधाएं प्रदान करते हैं।

Write a comment