1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. रियलमी के सीईओ ने अपना ट्विटर नाम बदला, नया फोन लॉन्च करने का संकेत

रियलमी के सीईओ ने अपना ट्विटर नाम बदला, नया फोन लॉन्च करने का संकेत

चीन की स्मार्टफोन निर्माता रियलमी भारतीय बाजार में गुरुवार (8 अगस्त) को 64 मेगापिक्सल कैमरा का स्मार्टफोन लांच करने जा रही है। इसकी लांचिंग से पहले कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी माधव सेठ ने ट्विटर पर अपना बदल कर माधव '5' सेठ कर दिया, जिससे संकेत मिलता है कि नए डिवाइस का नाम रियलमी 5 हो सकता है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 07, 2019 18:24 IST
Does Realme CEO's name change on Twitter hint at a new device?- India TV Paisa

Does Realme CEO's name change on Twitter hint at a new device?

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता रियलमी भारतीय बाजार में गुरुवार (8 अगस्त) को 64 मेगापिक्सल कैमरा का स्मार्टफोन लांच करने जा रही है। इसकी लांचिंग से पहले कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी माधव सेठ ने ट्विटर पर अपना बदल कर माधव '5' सेठ कर दिया, जिससे संकेत मिलता है कि नए डिवाइस का नाम रियलमी 5 हो सकता है। चीनी लोग 4 अंक को अपशकुन मानते हैं, इसलिए संभावना है कि रियलमी 3, रियलमी 3 प्रो और रियलमी 3आई के बाद अब कंपनी रियलमी 5 लांच कर सकती है। 

रियमी ने हाल ही में ट्विटर पर घोषणा की थी कि वह 8 अगस्त को 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन लांच करेगी। इससे पहले रेडमी ने भी ऐसी ही घोषणा की है। आगामी रियलमी फोन में सैमसंग का आईएसओसेल ब्राइट जीडब्ल्यू1 सेंसर लगा है, जिसकी घोषणा इस साल की शुरुआत में की गई थी।

सैमसंग जीडब्ल्यू1 इमेज सेंसर वर्तमन 48 मेगापिक्सल के सेंसरों से बड़ा है और पिक्सल मर्जिग ट्रेटासेल टेक्नॉलजी का प्रयोग कर इसमें 16 मेगापिक्सल तस्वीरों का विलय कर 64 मेगापिक्सल का शॉट मुहैया कराती है। 

Write a comment