1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. लॉन्‍च हुआ भारत में पहला प्रीमियम फीचर फोन डी1 गोल्‍ड, एलईडी फ्लैश के साथ है इसमें डुअल कैमरा

लॉन्‍च हुआ भारत में पहला प्रीमियम फीचर फोन डी1 गोल्‍ड, एलईडी फ्लैश के साथ है इसमें डुअल कैमरा

बजट फोन बनाने वाली घरेलू कंपनी डीटेल ने भारत में अपना पहला प्रीमियम फीचर फोन डी1 गोल्‍ड लॉन्‍च कर दिया है। डी1 गोल्‍ड में एक क्रिस्‍टल कीपैड है, जिससे यह फोन प्रीमियम लुक का अहसास देता है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: July 12, 2018 15:22 IST
detel d1- India TV Paisa

detel d1

नई दिल्‍ली। बजट फोन बनाने वाली घरेलू कंपनी डीटेल ने भारत में अपना पहला प्रीमियम फीचर फोन डी1 गोल्‍ड लॉन्‍च कर दिया है। डी1 गोल्‍ड में एक क्रिस्‍टल कीपैड है, जिससे यह फोन प्रीमियम लुक का अहसास देता है। कंपनी ने यह फोन खासकर उन उपभोक्‍ताओं को ध्‍यान में रखकर तैयार किया है, जो कम कीमत में एडवांस्‍ड फीचर की चाहत रखते हैं। इस फोन की कीमत मात्र 999 रुपए है। 

डीटेल डी1 गोल्‍ड में 2.4 इंच का एलसीडी डिस्‍प्‍ले और एलईडी फ्लैश लाइट के साथ डिजिटल डुअल कैमरा दिया गया है। इस फोन में दमदार 1500 एमएएच की बैटरी है, जो एक पावर सेविंग मोड के साथ आती है। यह फोन विभिन्‍न भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है और इसमें ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग, कॉल ब्‍लैकलिस्‍ट ऑडियो/वीडियो प्‍लेयर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

डीटेल की मूल कंपनी एसजी कॉरपोरेट मोबिलिटी के एमडी योगेश भाटिया ने कहा कि डी1 गोल्‍ड डिजाइन और परफॉर्मेंस के मामले में एक उपयुक्‍त तालमेल बनाता है। इस नए फोन को आधुनिक युग की जरूरतों और उपभोक्‍ताओं की अपेक्षाओं पर खरा उतरने के लिए बड़ी खूबसूरती और बारीकी से डिजाइन किया गया है।

इस फोन में इंटरनेट एक्‍सेस के साथ-साथ वायरलेस एफएम और पैनिक बटन जैसे सुरक्षा फीचर्स भी उपलब्‍ध कराए गए हैं। डी1 गोल्‍उ को ऑटोमैटिक डेट और टाइम अपडेट, ब्‍लूटूथ और एसडी कार्ड के जरिये कॉन्‍टैक्‍ट भेजने या शामिल करने जैसे विशेष फीचर्स से लैस किया गया है। इन सबके अलावा फोन में वाइब्रेटर, टॉर्च, साउंड रिकॉर्डर आदि की सुविधा भी दी गई है। डी1 गोल्‍ड की फोनबुक में 500 कॉन्‍टैक्‍ट को सेव किया जा सकता है और इस डिवाइस में 200 एसएमएस को भी सहेज कर रखा जा सकता है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: लॉन्‍च हुआ भारत में पहला प्रीमियम फीचर फोन डी1 गोल्‍ड, एलईडी फ्लैश के साथ है इसमें डुअल कैमरा
Write a comment
ipl-2019