1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Dell ने लॉन्‍च किया 14 इंच का टू-इन-वन लैपटॉप, इन खास फीचर्स से है लैस

Dell ने लॉन्‍च किया 14 इंच का टू-इन-वन लैपटॉप, इन खास फीचर्स से है लैस

जब यह स्लीप मोड में होता है तो यूजर की उपस्थिति को भांप कर सिस्टम को वेक मोड में ले आता है और तुरंत फेसियल रिकॉग्निशन के लिए स्कैनिंग शुरू कर देता है

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: June 13, 2019 11:46 IST
Dell Latitude 7000 2in1 laptop launched in India- India TV Paisa
Photo:DELL LATITUDE

Dell Latitude 7000 2in1 laptop launched in India

नई दिल्‍ली। कॉरपोरेट ग्राहकों के लिए डेल इंडिया ने 14 इंच का टू-इन-वन लैपटॉप लैटीट्यूड 7000 सीरीज को लॉन्‍च किया, जिसकी कीमत 1,35,000 रुपए से शुरू होती है। नया लैटीट्यूड 7400 टू-इन-वन प्रॉक्‍सीमिटी सेंसर के साथ आता है, जो इंटेल कॉनटेक्‍स्‍ट सेंसिंग टेक्‍नोलॉजी से लैस है।

जब यह स्‍लीप मोड में होता है तो यूजर की उपस्थिति को भांप कर सिस्‍टम को वेक मोड में ले आता है और तुरंत फेसियल रिकॉग्निशन के लिए स्‍कैनिंग शुरू कर देता है ताकि विंडोज हेलो में लॉगइन किया जा सके। जब यूजर लैपटॉप से दूर होता है तो लैपटॉप खुद ही लॉक हो जाता है ताकि बैटरी लाइफ को बचाया जा सके और सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके।

डेल के इस नए लैपटॉप के पावर बटन में फ‍िंगरप्रिंट रीडर जैसा नया फीचर दिया गया है। डेल इंडिया ने कहा कि लैपटॉप का एक्‍सप्रेस कनेक्‍ट फीचर डिवाइस को उपलब्‍ध वाईफाई में सबसे बेहतर ढंग से कनेक्‍ट करता है और पारंपरिक एंटीना की तुलना में तेज डाटा संरचना मुहैया कराता है।

डेल ने यह भी दावा किया कि एक्‍सप्रेस चार्ज फीचर यूजर्स को एक घंटे में 80 प्रतिशत बैटरी चार्ज करने में सक्षम बनाता है। इस लैपटॉप में कुछ एक्‍सक्‍लूसिव एक्‍सप्रेस फीचर्स हैं, जो कॉरपोरेट ग्राहकों को तेज और बाधारहित उत्‍पादकता का अनुभव करने में मदद करेगा।

Write a comment