1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता Voto Mobiles ने की भारत में प्रवेश करने की घोषणा, लाएंगी एक नई क्रांति

चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता Voto Mobiles ने की भारत में प्रवेश करने की घोषणा, लाएंगी एक नई क्रांति

चीनी कंपनी शुनरुई कम्युनिकेशंस द्वारा निर्मित Voto Mobiles (वोटो मोबाइल) ने सोमवार को भारतीय बाजार में अपने प्रवेश की घोषणा की है।

Abhishek Shrivastava [Updated:01 Aug 2017, 9:38 AM IST]
चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता Voto Mobiles ने की भारत में प्रवेश करने की घोषणा, लाएंगी एक नई क्रांति- India TV Paisa
चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता Voto Mobiles ने की भारत में प्रवेश करने की घोषणा, लाएंगी एक नई क्रांति

नई दिल्ली। दुनिया के दूसरे सबसे बड़े और तेजी से बढ़ते भारतीय स्‍मार्टफोन बाजार में जल्‍द ही एक और चीनी स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी का प्रवेश होने जा रहा है। भारतीय बाजार में पहले से ही चीनी स्‍मार्टफोन ब्रांड्स की बाढ़ सी आई है, ऐसे में एक और कंपनी के आने से यहां प्रतियोगिता और बढ़ेगी। चीनी कंपनी शुनरुई कम्युनिकेशंस द्वारा निर्मित Voto Mobiles (वोटो मोबाइल) ने सोमवार को भारतीय बाजार में अपने प्रवेश की घोषणा की है। वोटो मोबाइल के लिए भारत पहला परिचालन बाजार होगा।

Voto Mobiles के व्यापार प्रमुख (ओवरसीज) सयंतन डे ने कहा कि हमारा दृष्टिकोण भारतीय स्मार्टफोन बाजार में हमारे सस्ते, लेकिन स्‍मार्ट फीचर युक्‍त फोन के जरिए क्रांतिकारी बदलाव लाना है। उन्‍होंने कहा कि शुनरुई का वैश्विक मोबाइल ब्रांड्स की जरूरतों को पूरा करने का अनुभव वोटो को भारतीय लोगों को लिए एक पसंदीदा ब्रांड के रूप में स्थापित करने में मदद करेगा।

शुनरुई सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर में अपनी विशेषज्ञता का उपयोग करना चाहती है। शुनरुई कम्युनिकेशंस के सहायक-ब्रांड के रूप में 2007 में स्थापित वोटो मोबाइल ने चीन में फीचर फोन पेश करने के साथ दूरसंचार व उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक उद्योग में दस्तक दी है। इसके अलावा चीन की ओरिजनल डिवाइस मेकर टॉपवाइस कम्‍युनिकेशंस ने भी 18 अगस्‍त को भारत में प्रवेश करने की घोषणा कर रखी है। इस दिन कंपनी अपना ब्रांड कोमियो लॉन्‍च करेगी।

Web Title: चीन की Voto Mobiles ने की भारत में प्रवेश करने की घोषणा
Write a comment