1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. चीनी कंपनी टेक्‍नो ने भारत में लॉन्‍च किया कैमोन आई, कीमत 8999 रुपए

चीनी कंपनी टेक्‍नो ने भारत में लॉन्‍च किया कैमोन आई, कीमत 8999 रुपए

चीन की एक और कंपनी टेक्‍नो भारतीय बाजार में पूरे जोश के साथ उतर गई है। कंपनी ने अपना नया स्‍मार्टफोन टेक्‍नो कैमोने आई भारतीय बाजार में उतार दिया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: January 18, 2018 19:50 IST
Smartphone- India TV Paisa
Smartphone

नई दिल्‍ली। चीन की एक और कंपनी टेक्‍नो भारतीय बाजार में पूरे जोश के साथ उतर गई है। कंपनी ने अपना नया स्‍मार्टफोन टेक्‍नो कैमोने आई भारतीय बाजार में उतार दिया है। कंपनी ने इस फोन को एक खास कैमरा फोन के रूप में बाजार में उतारा है। फोन में फुल व्‍यू डिस्‍प्‍ले दिया गया है। कीमत की बात करें तो इसे भारत में 8999 रुपए में उतारा गया है। कंपनी इसे ऑफलाइन बाजार में उतारने जा रही है। देश भर के रिटेल स्‍टोर्स पर यह फोन फरवरी से मिलना शुरू हो जाएगा।

जैसे कि आपको बताया है कि इसमें फुल व्‍यू डिस्‍प्‍ले दिया गया है, कंपनी ने इसे फोन में 18:9 आस्पेक्ट रेशियो का डिस्‍प्‍ले दिया है। फोन में 5.65 इंच का एचडी प्‍लस रिजोल्‍यूशन वाला डिस्‍प्‍ले दिया गया है। इसमें इन-सेल डिस्प्ले टेक्नॉलजी दी गई है जो कि यूज़र के लिए टच स्क्रीन का अनुभव और बेहतर बनाएगी। बताया गया है कि इस तकनीक की वजह से स्मार्टफोन में पावर की खपत भी कम होती है।

कंपनी ने इसे खास कैमरा फीचर के साथ पेश किया है। कंपनी का दावा है कि टेक्नो कैमोन आई में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा डुअल फ्लैश के साथ और 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है। कंपनी की तरफ से कहा गया है कि टेक्नो कैमन आई के फ्रंट और रियर कैमरे एफ/2.0 अपर्चर और 5पी लेंस की मदद से यूजर को कैसी भी रोशनी में बेहतरीन फोटो क्वॉलिटी देने में सक्षम है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 80 डिग्री वाइड एंगल लेंस दिया गया है। फोन में 3 जीबी रैम है और इसकी इंटरनल स्टोरेज 32 जीबी की है। फोन में पावर बैकअप के लिए 3050 एमएएच की बैटरी दी गई है। 

Write a comment