1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. ChatSim 2: अनलिमिटेड इंटरनेट सर्फिंग, चैटिंग और मेसेजिंग वाला सिम हुआ लॉन्च, MWC 2018 में पता चलेगी कीमत

ChatSim 2: अनलिमिटेड इंटरनेट सर्फिंग, चैटिंग और मेसेजिंग वाला सिम हुआ लॉन्च, MWC 2018 में पता चलेगी कीमत

सिम कार्ड उपलब्‍ध कराने वाली कंपनी ChatSim ने इटली के मिलान में अपना नया सिम कार्ड ChatSim 2 लॉन्‍च कर दिया है। ChatSim का दावा है कि इस सिम कार्ड के जरिए ग्राहक अनलिमिटेड इंटरनेट सर्फिंग के साथ-साथ मैसेज भी कर पाएंगे।

Manish Mishra Manish Mishra
Updated on: February 26, 2018 19:28 IST
ChatSim2- India TV Paisa
ChatSim2

नई दिल्ली। सिम कार्ड उपलब्‍ध कराने वाली कंपनी ChatSim ने इटली के मिलान में अपना नया सिम कार्ड ChatSim 2 लॉन्‍च कर दिया है। ChatSim का दावा है कि इस सिम कार्ड के जरिए ग्राहक अनलिमिटेड इंटरनेट सर्फिंग के साथ-साथ मैसेज भी कर पाएंगे। सबसे बड़ी बात है कि इस सिम कार्ड के ग्राहक बिना किसी बाध्‍यता, रोमिग चार्ज या वाई-फाई कनेक्टिविटी के डाटा एक्‍सेस कर सकेंगे। ChatSim 2 के जरिए ग्राहक 165 देशों के लोगों को संदेश भेज सकते हैं।

26 फरवरी से बार्सिलोना में शुरू हो रहे मोबाइल वर्ल्‍ड कांग्रेस 2018 (MWC 2018) में ChatSim 2 को सबके सामने प्रदर्शित किया जाएगा। आपको बता दें कि मोबाइल वर्ल्‍ड कांग्रेस 2018 बार्सिलोना में 1 मार्च तक चलेगा। इस इवेंट में ही ChatSim कार्ड के बारे में ज्यादा जानकारी दी जाएगी। ChatSim 2 के अनलिमिटेड पैक 'जीरो रेटिंग कॉन्सेप्ट' पर आधारित हैं।

हालांकि, इससे पहले ChatSim की कुछ सीमाएं थीं। इनके इस्‍तेमाल के लिए मल्टीमीडिया क्रेडिट खरीदना पड़ता था। इसके बाद ही यूजर्स को फोटोज, विडियोज, वॉयस कॉल्स आदि करने की छूट मिलती थी।

ChatSim 2 165 देशों में तकरीबन 250 टेलीकॉम ऑपरेटर्स के साथ मिलकर काम करेगा। इस सिम के जरिए व्‍हाट्सऐप, फेसबुक मेसेंजर, वीचैट आदि ऐप्स पर अनलिमिटेड चैटिंग भी की जा सकेगी। ChatSim 2 की कीमत के बारे में कंपनी ने अभी कोई खुलासा नहीं किया है।

Write a comment