1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. ये टेलीकॉम कंपनी मात्र 96 रुपये में दे रही रोजाना 10GB 4जी डेटा, वैधता समेत जानिए पूरी डिटेल

ये टेलीकॉम कंपनी मात्र 96 रुपये में दे रही रोजाना 10GB 4जी डेटा, वैधता समेत जानिए पूरी डिटेल

सरकारी दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अपने उपभोक्ताओं को लुभाने के लिए एक बार फिर से शानदार ऑफर लेकर आयी है। बीएसएनएल ने दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। इन प्लान में यूजर्स को हर दिन इस्तेमाल के लिए 10 जीबी 4जी डेटा मिलेगा।

India TV Business Desk India TV Business Desk
Published on: August 27, 2019 7:53 IST
4G users- India TV Paisa

4G users

नई दिल्ली। सरकारी दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अपने उपभोक्ताओं को लुभाने के लिए एक बार फिर से शानदार ऑफर लेकर आयी है। बीएसएनएल ने दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। इन प्लान में यूजर्स को हर दिन इस्तेमाल के लिए 10 जीबी 4जी डेटा मिलेगा। 

बीएसएनएल के नए प्रीपेड प्लान 96 रुपये और 236 रुपये के हैं। इनकी वैधता क्रमशः 28 दिनों और 84 दिनों की है। जानकारी के लिए बता दें कि यह पूरी तरह डेटा प्लान है, इसमें यूजर्स को कॉलिंग और मैसेज की सुविधा नहीं मिलेगी। 96 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में कस्टमर्स 10 जीबी रोजाना डेटा का फायदा उठा सकते हैं, जिसकी वैधता 28 दिनों की होगी। मतलब, यूजर्स को पूरे प्लान की अवधि में 280जीबी डेटा मिलेगा। वहीं 236 रुपये वाले प्रीपेड प्लान प्लान की वैधता 84 दिनों की है। जिसमें 84 दिनों के लिए कुल 840 जीबी डेटा मिलेगा।

गौरतलब है कि बीएसएनएल की 4G सर्विस हर जगह उपलब्ध नहीं है। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, बीएसएनएल ने अपने इन दोनों प्रीपेड प्लान को उन मार्केट में उपलब्ध कराया है जहां कंपनी की 4जी सेवाएं उपलब्ध हैं। फिलहाल, महाराष्ट्र सर्किल के अकोला, भंडारा, बीड, जालना, ओस्मानाबाद जैसे क्षेत्रों में 4G सर्विस उपलब्ध है, यहां के यूजर्स इस प्लान का फायदा उठा सकते हैं।

बीएसएनएल ने हाल ही में अपने चुनिंदा सर्कल में 1,098 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज पैक में बदलाव किया है। टेलीकॉम कंपनी ने अपने इस प्लान की वैधता 75 दिन कर दी है। पहले इस प्लान की वैधता 84 दिनों की थी। इस प्लान में यूज़र्स 75 दिनों तक 375 जीबी डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban