1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. आसुस 7 फरवरी को लॉन्‍च करने जा रहा है ये धांसू स्‍मार्टफोन, ये होंगी इसकी खासियतें

आसुस 7 फरवरी को लॉन्‍च करने जा रहा है ये धांसू स्‍मार्टफोन, ये होंगी इसकी खासियतें

ताइवान की टेक्‍नोलॉजी कंपनी आसुस 7 फरवरी को भारत में नया फोन लॉन्‍च करने जा रही है। कंपनी का यह फोन जेनफोन 3एस मैक्‍स नाम से बाजार में आएगा।

Sachin Chaturvedi [Published on:30 Jan 2017, 6:57 PM IST]
आसुस 7 फरवरी को लॉन्‍च करने जा रहा है ये धांसू स्‍मार्टफोन, ये होंगी इसकी खासियतें- India TV Paisa
आसुस 7 फरवरी को लॉन्‍च करने जा रहा है ये धांसू स्‍मार्टफोन, ये होंगी इसकी खासियतें

नई दिल्‍ली। मोबाइल फोन बनाने वाली ताइवान की टेक्‍नोलॉजी कंपनी आसुस 7 फरवरी को भारत में नया फोन लॉन्‍च करने जा रही है। कंपनी का यह फोन जेनफोन 3एस मैक्‍स नाम से बाजार में आएगा। फिलहाल कंपनी ने इस फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है।

ताइवान की हैंडसेट निर्माता कंपनी असूस 7 फरवरी को भारत में अपना नया स्मार्टफोन ज़ेनफोन 3एस मैक्स लॉन्च करेगी। कंपनी इस दौरान ही हैंडसेट की  कीमत और उपलब्धता के संबंध में जानकारी देगी। नया असूस ज़ेनफोन 3एस मैक्स ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन स्टोर में मिलेगा।

तस्‍वीरों में देखिए ज्‍यादा बैटरी बैकअप वाले सस्‍ते स्‍मार्टफोन

Smartphones With 3000 battery under Rs 9000

videocon_krypton3IndiaTV Paisa

Intex-AquaIndiaTV Paisa

Intex-Aqua-Ace-MiniIndiaTV Paisa

Lyf-Water-7 IndiaTV Paisa

Yu-Yureka-SIndiaTV Paisa

असूस ज़ेनफोन 3 मैक्स की तरह नए ज़ेनफोन 3एस मैक्स में 5000 एमएएच की बैटरी है जो कि स्मार्टफोन की सबसे अहम खासियत है। असूस ज़ेनफोन 3एस मैक्स लेटेस्ट एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलेगा। यह ब्लैक और गोल्ड कलर में उपलब्ध होगा। लेकिन माना जा रहा कि कंपनी इस फोन को काफी प्रतिस्‍पर्धी कीमतों के साथ उतार सकती है।

एंड्रॉयड के लेटेस्‍ट वर्जन नॉगट पर चलने वाले इस स्‍मार्टफोन को कंपनी ने एल्‍युमिनियम मैटल बॉडी के साथ पेश किया है। इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर है जो कि होम बटन के साथ ही दिया गया है। आसुस का दावा है कि यह स्मार्टफोन मात्र 0.5 सेकेंड में अनलॉक हो सकता है।

ये हैं इस फोन के स्‍पेसिफिकेशंस

जनेफोन 3एस मैक्‍स स्मार्टफोन में 5.2 इंच का एचडी स्‍क्रीन दी गई है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720×1280 पिक्सल का है। हैंडसेट में 1.5 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज भी मिलेगी। हैंडसेट में यूज़र 2 टीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल कर सकेंगे। कैमरे की बात करें तो ज़ेनफोन 3एस मैक्स में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। इसके अलावा फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्‍फी कैमरा भी दिया गया है।

Web Title: आसुस 7 फरवरी को लॉन्‍च करने जा रहा है ये धांसू स्‍मार्टफोन
Write a comment