1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Asus स्मार्टफोन के साथ रिलायंस जियो दे रही है 100GB एक्‍सट्रा 4G डाटा, ऐसे उठाएं इसका फायदा

Asus स्मार्टफोन के साथ रिलायंस जियो दे रही है 100GB एक्‍सट्रा 4G डाटा, ऐसे उठाएं इसका फायदा

ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Asus ने अपने ग्राहकों को एक्‍सट्रा 4G डाटा उपलब्‍ध कराने कराने के लिए रिलायंस जियो के साथ साझेदारी की है।

Manish Mishra [Updated:12 Jul 2017, 12:56 PM IST]
Asus स्मार्टफोन के साथ रिलायंस जियो दे रही है 100GB एक्‍सट्रा 4G डाटा, ऐसे उठाएं इसका फायदा- India TV Paisa
Asus स्मार्टफोन के साथ रिलायंस जियो दे रही है 100GB एक्‍सट्रा 4G डाटा, ऐसे उठाएं इसका फायदा

नई दिल्‍ली। ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Asus ने  अपने ग्राहकों को एक्‍सट्रा 4G डाटा उपलब्‍ध कराने कराने के लिए रिलायंस जियो के साथ साझेदारी की है। अतिरिक्त डाटा का ये ऑफर Asus के चुनिंदा स्मार्टफोन पर ही मिलेगा। रिलायंस जियो और Asus का यह एक्‍सट्रा डाटा ऑफर सिर्फ जियो प्राइम मेंबर्स के लिए है। एक्‍सट्रा डाटा पाने की एक शर्त यह भी है कि Asus स्मार्टफोन की खरीदारी 16 जून की बाद की गई हो। रिलायंस जियो के अनुसार,  Asus के ग्राहकों को हर 309 रुपए या उससे महंगे रीचार्ज पर अतिरिक्त 4G डाटा मिलेगा। यह ऑफर 10 रीचार्ज के लिए उपलब्ध होगा और इसकी आखिरी तारीख 31 मार्च 2018 है।

यह भी पढ़ें :Huawei बढ़ाएगी अपने ऑनलाइन बिकने वाले स्‍मार्टफोन के दाम, ऑफलाइन कीमत नहीं होगी प्रभावित

Asus ने रिलायंस जियो के एक्‍सट्रा डाटा ऑफर के लिए स्‍मार्टफोन्‍स को तीन श्रेणियों में बांटा है। ग्रुप 1 में Asus Zenfone Selfie, Asus Zenfone Max, Asus Zenfone Live, Asus Zenfone Go 4.5, Asus Zenfone Go 5.0, और Asus Zenfone Go 5.5 जैसे हैंडसेट हैं। इन्हें हर रीचार्ज पर 3GB अतिरिक्त 4G डाटा मिलेगा। ग्रुप 2 में Asus Zenfone 2, Asus Zenfone 2 Laser, Asus Zenfone 2 Laser 5.5, Asus Zenfone 3S Max, Asus Zenfone 3 Laser, Asus Zenfone 3 Max 5.2 और Asus Zenfone 3 Max 5.5 जैसे हैंडसेट शामिल हैं। ग्रुप 2 के हैंडसेट को हर रीचार्ज पर 5GB 4G डाटा मिलेगा।

कंपनी ने ग्रुप 3 में प्रीमियम हैंडसेट को रखा है। इसमें Asus Zenfone Zoom, Asus Zenfone 3 Deluxe, Asus Zenfone 3 Ultra, Asus Zenfone 3 5.2 और Asus Zenfone 3 5.5 शामिल हैं। इन फोन के साथ 10 रीचार्ज में कुल 100GB डाटा मिलेगा। इसके अलावा ध्यान रहे कि यह ऑफर उन लोगों के लिए है जिनके पास जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन है।

यह भी पढ़ें :Nubia अमेजन ‘प्राइम डे’ पर लॉन्‍च करेगी M2 स्मार्टफोन, प्राइम मेंबर्स के लिए 30 घंटे तक होगी विशेष कीमत पर बिक्री

इन हैंडसेट के यूज़र को माय जियो ऐप के ज़रिए अतिरिक्त डेटा ऑफर को एक्टिव करना पड़ेगा। सबसे पहले मायजियो ऐप खोलें। इसके बाद MY Vouchers -> View Voucher -> Recharge my number -> Confirm Recharge -> Successful Recharge Notification।

Web Title: Asus स्मार्टफोन के साथ रिलायंस जियो दे रही है 100GB एक्‍सट्रा 4G डाटा
Write a comment