1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. ASUS का नया Zenfone गो लाइव 24 मई को होगा लॉन्‍च, लाइव स्‍ट्रीमिंग फीचर से होगा लेस

ASUS का नया Zenfone गो लाइव 24 मई को होगा लॉन्‍च, लाइव स्‍ट्रीमिंग फीचर से होगा लेस

ताईवान की स्‍मार्टफोन मैन्‍यूफैक्‍चरर्स ASUS अपने Zenfone सिरीज के तहत एक नया स्‍मार्टफोन भारत में लॉन्‍च करने की तैयारी में है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Published on: May 17, 2017 14:50 IST
ASUS का नया Zenfone गो लाइव 24 मई को होगा लॉन्‍च, लाइव स्‍ट्रीमिंग फीचर से होगा लेस- India TV Paisa
ASUS का नया Zenfone गो लाइव 24 मई को होगा लॉन्‍च, लाइव स्‍ट्रीमिंग फीचर से होगा लेस

नई दिल्‍ली। ताईवान की स्‍मार्टफोन मैन्‍यूफैक्‍चरर्स ASUS अपने Zenfone सिरीज के तहत एक नया स्‍मार्टफोन भारत में लॉन्‍च करने की तैयारी में है। जेनफोन गो लाइव नाम के इस स्‍मार्टफोन को 24 मई को लॉन्‍च किया जाएगा। इस फोन में लाइव स्‍ट्रीमिंग और सेल्‍फी वीडियो के दौरान वीडियो और ऑडियों दोनों के लिए रियल टाइम एनहैंसमेंट की सुविधा होगी।

रियल टाइम एनहैंसमेंट की मदद से यूजर्स अपने पसंदीदा सोशल नेटवर्किंग साइट जैसे फेसबुक, यूट्यूब और इंस्‍टाग्राम पर कहीं से भी और किसी भी समय लाइव स्‍ट्रीम कर सकेंगे। यह भी पढ़े: आसुस ने सस्‍ता किया जेनफोन 3 स्‍मार्टफोन, 8000 रुपए तक कम हुई कीमतें

कंपनी ने ट्वीट में जानकारी दी है कि एक बड़े बदलाव वाले नए जेनफोन के लिए 24 मई को तैयार रहें। फिलहाल कंपनी ने इसकी कीमत व उपलब्धता की कोई जानकारी नहीं दी है। ये पहला ऐसा स्मार्टफोन हो सकता है, जिसमें रियल-टाइम ब्यूटीफिकेशन मोड की खूबी होगी। इस स्मार्टफोन की खासियत ब्यूटीलाइव एप है, जिससे यूजर दरअसल किसी भी सोशल मीडिया की साइट पर लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान ही अपने चेहरे पर ब्यूटीफिकेशन फिल्टर्स का प्रयोग कर सकेंगे। इस स्मार्टफोन में ड्यूल MEMS (माइक्रो इलैक्ट्रो-मैकेनिकल सिस्टम्स) माइक्रोफोन्स दिए गए हैं, जिससे बैकग्राउंड का शोर कम होगा व वॉयस क्वालिटी भी बेहतर बनेगी।

इसके अलावा इस स्मार्टफोन के कैमरा में भी एक ब्यूटीफिकेशन मोड दिया गया है, जोकि चेहरे के फीचर्स को बैलेंस करता है, रंगत को बदला जा सकता है और चाहें तो चेहरे पर अतिरिक्त दागों आदि को भी आसानी से हटाया जा सकता है। बात करें इसके कैमरा की तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ्लैश की सुविधा के साथ है। वहीं फ्रंट के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जो सॉफ्ट लाइट LED फ्लैश की खूबी के साथ है।

Write a comment
yoga-day-2019