1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. एप्पल के नए आईफोन में नहीं होगा 3डी टच फीचर, इसमें होगा एलसीडी डिस्‍प्‍ले

एप्पल के नए आईफोन में नहीं होगा 3डी टच फीचर, इसमें होगा एलसीडी डिस्‍प्‍ले

अमेरिका की दिग्‍गज टेक्‍नोलॉजी कंपनी एप्पल एक एलसीडी-डिस्प्ले वाले आईफोन पर काम कर रही है और हो सकता है कि लागत को संतुलित करने के लिए वह इसमें अपना प्रसिद्ध 3डी टच फीचर को शामिल न करे।

Edited by: India TV Paisa Desk [Published on:30 Apr 2018, 7:27 PM IST]
apple phone- India TV Paisa

apple phone

नई दिल्‍ली। अमेरिका की दिग्‍गज टेक्‍नोलॉजी कंपनी एप्पल एक एलसीडी-डिस्प्ले वाले आईफोन पर काम कर रही है और हो सकता है कि लागत को संतुलित करने के लिए वह इसमें अपना प्रसिद्ध 3डी टच फीचर को शामिल न करे। ताइवान के व्यापारी समूह केजीआई सिक्यूरिटीज के एक शीर्ष विश्लेषक ने यह बात कही है।

केजीआई सिक्यूरिटीज के सबसे प्रसिद्ध विश्लेषक मिंग-ची कूओ के मुताबिक एप्पल के नए 6.1 इंच के फोन में अपडेटेड डिस्प्ले होगा। फोर्ब्स की रिपोर्ट में सोमवार को कहा गया कि दो प्रमुख महंगे मॉडल्स- पहला फ्लैगशिप आईफोन एक्स की दूसरी पीढ़ी और पहले से बड़े आईफोन एक्स प्लस में इस साल 3डी टच फीचर होगा, क्योंकि वे ओएलईडी डिस्प्ले है। वहीं, कूओ का कहना है कि सभी आईफोंस (जिसमें ओएलईडी मॉडल भी शामिल हैं) में 2019 में कवर ग्लास सेंसर लगाए जाएंगे।

कहा जा रहा है कि नई स्क्रीन से इनकी लागत में 23 डॉलर से लेकर 26 डॉलर तक की बढ़ोतरी होगी। चूंकि एप्पल का नया डिस्प्ले मॉड्यूल अधिक महंगा है, इसलिए एप्पल लागत संतुलित करने के लिए 3डी टच फीचर को छेड़ सकती है।

Web Title: एप्पल के नए आईफोन में नहीं होगा 3डी टच फीचर, इसमें होगा एलसीडी डिस्‍प्‍ले
Write a comment
the-accidental-pm-300x100