1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. तीन नए रंगों में लॉन्‍च हो सकता है नया आईफोन, आईफोन एक्‍स में जीमेल एप का इनबॉक्‍स हुआ अपडेट

तीन नए रंगों में लॉन्‍च हो सकता है नया आईफोन, आईफोन एक्‍स में जीमेल एप का इनबॉक्‍स हुआ अपडेट

एप्पल डुअल सिम वाला 6.5 इंच का आईफोन 2018 में लॉन्‍च करने की तैयारी में है। इसकी कीमत करीब 1,000 डॉलर होगी।

Edited by: India TV Paisa Desk [Published on:08 Jul 2018, 12:32 PM IST]
iphone in new color- India TV Paisa
Photo:IPHONE IN NEW COLOR

iphone in new color

सैन फ्रांसिस्‍को। एप्पल डुअल सिम वाला 6.5 इंच का आईफोन 2018 में लॉन्‍च करने की तैयारी में है। इसकी कीमत करीब 1,000 डॉलर होगी। ताइवान के कारोबारी समूह केजीआई सिक्युरिटीज से जुड़े एक प्रमुख विश्लेषक ने एप्पल के नए मॉडल की लॉन्चिंग की संभावना जताई है।

मिंग चि कुओ ने एक रिसर्च नोट में कहा है कि यह नया मॉडल ब्‍लैक, व्‍हाइट, और गोल्‍डन कलर में होगा और 6.1 इंच का एलसीडी आईफोन स्लेटी, व्‍हाइट, ब्‍लू, रेड और ओरेंज कलर में लॉन्‍च हो सकता है। इससे पहले विश्लेषक ने कहा था कि आईफोन निर्माता 2018 के सितंबर में तीन आईफोन लाने की घोषणा कर सकती है।

आईफोन एक्स में जीमेल एप का इनबॉक्स अपडेट

जीमेल एप ने आईफोन एक्स को सपोर्ट करने के लिए आईओएस उपकरणों में अपना इनबॉक्स अपडेट किया है। आईफोन के आधुनिकतम उपकरण को बाजार में आए आठ महीनों से ज्यादा समय हो चुका है। द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, एप स्टोर पर 114 एमबी के अपडेट पर गूगल ने कहा कि इनबॉक्स अब एप्पल के सबसे मंहगे फोन को सपोर्ट करेगा।

मुख्य रूप से अपडेट में स्क्रीन पर सबसे ऊपर और सबसे नीचे से काली लाइनें हटा दी गई हैं, जिससे आईफोन एक्स स्क्रीन पर 19:5:9 अनुपात के साथ और अच्छी तरह व्यवस्थित लग रहा है। नवंबर 2017 के बाद से जीमेल अपने इनबॉक्स को 13 बार अपडेट कर चुका है। हालांकि उनमें से किसी में आईफोन एक्स सपोर्ट नहीं था। गूगल द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार, अपडेट में कोई अन्य फीचर नहीं जोड़ा गया है। दिग्गज सर्च इंजन ने आईओएस के लिए विशेष जीमेल एप भी अपडेट किया है।

Web Title: तीन नए रंगों में लॉन्‍च हो सकता है नया आईफोन, आईफोन एक्‍स में जीमेल एप का इनबॉक्‍स हुआ अपडेट
the-accidental-pm-360x70
Write a comment
the-accidental-pm-300x100