1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. अमेजन ने सेल से पहले भारत में लॉन्‍च किए अपने दो खास प्रोडक्‍ट, टीवी देखने का बदल जाएगा तरीका

अमेजन ने सेल से पहले भारत में लॉन्‍च किए अपने दो खास प्रोडक्‍ट, टीवी देखने का बदल जाएगा तरीका

अमेजन इंडिया ने बुधवार को भारत में अपना फायर टीवी स्टिक 4के और टीवी कंट्रोल के साथ अलेक्‍जा वॉइस रिमोट को 5,999 रुपए में लॉन्‍च किया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 03, 2018 20:25 IST
amazon fire tv stick- India TV Paisa
Photo:AMAZON FIRE TV STICK

amazon fire tv stick

बेंगलुरु। अमेजन इंडिया ने बुधवार को भारत में अपना फायर टीवी स्टिक 4के और टीवी कंट्रोल के साथ अलेक्‍जा वॉइस रिमोट को 5,999 रुपए में लॉन्‍च किया है। टीवी स्टिक अमेजन प्राइम वीडियो, हॉटस्‍टार, नेटफ्लिक्‍स, सोनी लिव और जी5 सहित अन्‍य के साथ आती है। यह कंटेंट को 4के अल्‍ट्रा एचडी, डॉल्बी विजन और एचडीआर10 प्‍लस में उपलब्‍ध कराती है।  

फायर टीवी स्टिक 4के और अलेक्‍जा वॉइस रिमोट की बिक्री भारत में 14 नवंबर से शुरू होगी। अमेजन फायर टीवी के उपाध्‍यक्ष मार्क व्‍हीट्टन ने कहा कि हमारे उन उपभोक्‍ताओं के लिए अमेजन फायर टीवी स्टिक 4के एक संपूर्ण 4के समाधान है, जो हर चीज को एक कॉम्‍पैक्‍ट स्टिक में चाहते हैं। अलेक्‍जा वॉइस रिमोट यूजर्स को अपनी आवाज के जरिये अपने मनपसंद कंटेंट को खोजने में मदद करेगा।   

फायर टीवी स्टिक 4के में एक नया क्‍वाड कोर, 1.7 गीगाहर्ट्ज प्रोसेसर है जो तेज कंटेंट स्‍ट्रीमिंग प्रदान करता है। अलेक्‍जा वॉइस रिमोट की अकेले कीमत 1999 रुपए है। यह रिमोट भारत में उपलब्‍ध सभी फायर टीवी डिवाइस के साथ काम करने में सक्षम है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban