1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. AIWA ने भारतीय बाजार में LED TV की नई रेंज उतारी, पेश किए 2 लाख रुपए तक के टीवी

AIWA ने भारतीय बाजार में LED TV की नई रेंज उतारी, पेश किए 2 लाख रुपए तक के टीवी

AIWA ने गुरुवार को  अत्याधुनिक इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया। कंपनी बाजार में बेजोड़ फीचर्स से युक्त प्रीमियम स्मार्ट 4 के अल्ट्रा हाई डेफिनेशन एलईडी टीवी, स्मार्ट होम ऑडियो सिस्टम, वायरलैस हैडफोन और पर्सनल ऑडियो प्रोडक्ट्स की बिक्री शुरु करने जा रही है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: August 01, 2019 23:42 IST
AIWA enters Indian market with new-age consumer electronic products- India TV Paisa

AIWA enters Indian market with new-age consumer electronic products

नई दिल्ली: AIWA ने गुरुवार को  अत्याधुनिक इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया। कंपनी बाजार में बेजोड़ फीचर्स से युक्त प्रीमियम स्मार्ट 4 के अल्ट्रा हाई डेफिनेशन एलईडी टीवी, स्मार्ट होम ऑडियो सिस्टम, वायरलैस हैडफोन और पर्सनल ऑडियो प्रोडक्ट्स की बिक्री शुरु करने जा रही है।

इस लॉन्च के अवसर पर अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर AIWA का प्रतिनिधित्व करने वाले श्री जैफरी एलन गोल्डबर्ग ने कहा, "हमने भारत के गतिशील बाजार में अपार संभावनाओं को देखते हुए इस ब्रांड को यहां लॉन्च करने का फैसला लिया है। हालांकि बाजार में कई अन्य उत्पाद हैं, किंतु भारतीय उपभोक्ताओ द्वारा अत्याधुनिक तकनीक को अपनाने की क्षमता अपने आप में बेजोड़ है। इसके अलावा मुझे विश्वास है कि भारत इस नए ब्रांड को खूब पसंद करेगा।"

भारत के लिए अपनी रणनीति पर बात करते हुए श्रीमति मनमीत चौधरी, मैनेजिंग डायरेक्टर, AIWA इंडिया ने कहा, "हम भारतीय उपभोक्ताओं को विभिन्न कीमतों पर अत्याधुनिक फीचर्स से युक्त उत्पाद उपलब्ध कराने के लिए अथक प्रयास करते हैं, जो विभिन्न भोगौलिक क्षेत्रों के उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा कर सकें। यह लॉन्च इसी दिशा में हमारा एक प्रयास है, जो सरल एवं किफायती तकनीकी उत्पादों के साथ उपभोक्ताओं की उम्मीदों पर खरा उतरने में कारगर साबित होगा। हम आने वाले सालों में भारत में 200 करोड़ रुपये का निवेश करेंगे।"

AIWA के लॉन्च इवेंट के दौरान अभिनेता एवं गायक डॉ पलाश सेन भी मौजूद थे, जिन्होंने AIWA के 75-इंच 4K UHD स्मार्ट टीवी को पेश किया। इस अवसर पर कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए 6 अन्य वेरिएंट्स में 55 इंच का QLED Smart TV और एक 43 इंच का Ultra HD Smart TV मौजूद हैं। एलईडी पैनल के मुख्य आकर्षण हैं क्लांटक डॉट्स लाइट एमिटिंग टेक्नोलॉजी, सुपरलेटिव रेजोल्यूशन, क्वांटम स्मार्ट एचडीआर, वॉइस कमांड टेक्नोलॉजी से युक्त एंड्रॉइड ओएस है जिन्हें पेश किया जाएगा।

इन LED टीवी की कीमत 7,999 रुपये से 1,99,999 लाख रुपये तक है। इसके अलावा AIWA ने स्मार्ट होम ऑडियो सिस्टम, वॉइस-इनेबल्ड ब्लूटुथ स्पीकर और पर्सनल ऑडियो प्रोडक्ट्स की व्यापक रेंज भी पेश की है। कंपनी ने फिलहाल हर साल 2 लाख यूनिट्स बेचने का लक्ष्य रखा है।

Write a comment