1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. एयरटेल ने जियो से मुकाबले के लिए एयरटेल टीवी एप को किया अपग्रेड, मिलेगा 300 से अधिक चैनल का मज़ा

एयरटेल ने जियो से मुकाबले के लिए एयरटेल टीवी एप को किया अपग्रेड, मिलेगा 300 से अधिक चैनल का मज़ा

रिलायंस जियो से मुकाबला कर रही एयरटेल ने एक और धमाका कर दिया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: December 28, 2017 20:29 IST
Airtel- India TV Paisa
Photo:PTI Airtel

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो से मुकाबला कर रही एयरटेल ने एक और धमाका कर दिया है। यहां कंपनी ने डेटा या टैरिफ में नहीं बल्कि अपनी एयरटेल टीवी एप में बड़ी सुविधा दी है। कंपनी ने अपनी टीवी एप का नया वर्जन बाजार में पेश किया है। जहां एयरटेल के ग्राहक 300 से अधिक लाइव टीवी चैनल का मज़ा ले सकेंगे। इसके साथ ही यहां पर कई हजार फिल्मों का आनंद भी ले सकते हैं। सबसे फायदेमंद बात यह है कि एयरटेल अपने ग्राहकों को जून 2018 तक इसका सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दे रही है। बता दें कि इस फ्री टीवी एप के लिए कस्टमर्स को केवल इसे अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड व इंस्टॉल करना है। वहीं ये एप एंड्रॉयड व iOS यूजर्स दोनों के लिए ही उपलब्ध है।

नई एप के साथ ही कंपनी ने अब नया यूजर इंटरफेस भी पेश किया है। अब एयरटेल टीवी एप का यूज़ करना पहले से आसान हो गया है। साथ ही अब आप एयरटेल टीवी पर लाइव प्रोग्राम को पीछे करके भी देख कसते हैं। इसके चलते कोई भी प्रोग्राम आपसे छूटेगा नहीं। वहीं टीवी के जैसे इसमें चैनल्स व अन्य प्रोग्राम्स के लिए सर्च किया जा सकता है। इसके तहत यूजर्स 300 लाइव टीवी चैनल्स, 29HD चैनल्स और 6000 से भी अधिक फिल्मों व पॉपुलर शोज का आनंद ले सकते हैं। जिसके साथ रीजनल कंटेंट की सुविधा भी इस एप पर मिलेगी।

विंक CEO समीर बत्रा ने इस मौके पर कहा कि हम अपनी एयरटेल टीवी एप के इस लेटेस्ट वर्जन को पेश करते हुए काफी उत्साहित हैं। इसमें बेहतर कंटेंट के साथ आसान व प्रयोग में मजेदार यूजर इंटरफेस को भी पेश किया है। इस एप में किए गए सभी बेहतर बदलाव हमने अपने कस्टमर्स के फीडबैक के आधार पर किए हैं और उस फीडबैक को ही हमने असल में अपनी एप में उतारा है।

Write a comment