1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. एयरटेल और सैमसंग ने मिलाया हाथ, ग्राहकों को मिलेगा 4जी स्‍मार्टफोन खरीदने पर कैशबैक

एयरटेल और सैमसंग ने मिलाया हाथ, ग्राहकों को मिलेगा 4जी स्‍मार्टफोन खरीदने पर कैशबैक

सैमसंग की गैलेक्‍सी जे सिरीज के चार टॉप मॉडल जे2(2017), जे5 प्राइम, जे7 प्राइम और जे7 प्रो अब आकर्षक कैशबैक ऑफर के साथ उपलब्‍ध होंगे।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Published on: January 04, 2018 17:36 IST
airtel samsung- India TV Paisa
airtel samsung

नई दिल्‍ली। देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम सेवा प्रदाता भारती एयरटेल और भारत की नंबर वन स्‍मार्टफोन ब्रांड सैमसंग ने गुरुवार को अपने ग्राहकों को किफायती 4जी स्‍मार्टफोन उपलब्‍ध कराने के लिए एक साझेदारी करने की घोषणा की है। सैमसंग की गैलेक्‍सी जे सिरीज के चार टॉप मॉडल जे2(2017), जे5 प्राइम, जे7 प्राइम और जे7 प्रो अब आकर्षक कैशबैक ऑफर के साथ उपलब्‍ध होंगे। इससे इन फोन की प्रभावी कीमत कम हो जाएगी और यह ग्राहकों के लिए किफायती होंगे।  

ये चारों फोन एयरटेल के 199 रुपए के स्‍पेशल रिचार्ज पैक के साथ आएंगे, जिसमें यूजर्स को प्रतिदिन 1जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। उदाहरण के लिए गैलेक्‍सी जे2 जिसकी कीमत 6,990 रुपए है और कंपनी इस पर 1500 रुपए का कैशबैक देगी, जिसके बाद इस फोन की प्रभावी कीमत घटकर 5,490 रुपए रह जाएगी। इसी प्रकार सैमसंग गैलेक्‍सी जे7 प्रो की कीमत 19,900 रुपए है और कैशबैक ऑफर के साथ इसकी प्रभावी कीमत 18,400 रुपए रह जाएगी।  

एयरटेल ने बताया कि 1500 रुपए का यह कैशबैक ग्राहकों को 24 महीने के दौरान उपलब्‍ध कराया जाएगा। पहले 12 महीने के बाद, ऐसे ग्राहक जिन्‍होंने 2500 रुपए मूल्‍य का रिचार्ज कराया होगा, वो ही पहली किस्‍त 300 रुपए प्राप्‍त करने के पात्र होंगे। इसके बाद अगले 12 महीनों में 2500 रुपए का रिचार्ज कराने वाले ग्राहक दूसरी किस्‍त के रूप में 1200 रुपए प्राप्‍त करने के हकदार होंगे।

भारती एयरटेल के चीफ ऑपरेटिंग ऑफि‍सर, इंडिया और साउथ एशिया, अजय पुरी ने कहा कि इस साझेदारी के साथ हमनें हमारे ग्राहकों के लिए डिवाइस की श्रृंखला का भी विस्‍तार किया है। किफायती स्‍मार्टफोन की यह नई रेंज युवा ग्राहकों की इच्‍छाओं को पूरा करेगी, जो नवीनतम फीचर्स के साथ बड़ी स्‍क्रीन वाला स्‍मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और बेहती 4जी अनुभव हासिल करना चाहते हैं।

यह साझेदारी एयरटेल के मेरा पहला स्‍मार्टफोन पहल का हिस्‍सा है, जिसके तहत कंपनी का उद्देश्‍य डिवाइस विनिर्माताओं के साथ साझेदारी कर किफायती स्‍मार्टफोन के लिए एक ओपन ईकोसिस्‍टम तैयार करना है। इसके लिए एयरटेल ने सेलकॉन, कार्बन मोबाइल्‍स और इंटेक्‍स जैसी कंपनियों के साथ साझेदारी की है।   

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban