1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Airtel ने रखा म्‍यूजिक वीडियो स्‍ट्रीमिंग में कदम, Wynk Tube को किया लॉन्‍च

Airtel ने रखा म्‍यूजिक वीडियो स्‍ट्रीमिंग में कदम, Wynk Tube को किया लॉन्‍च

विंक ट्यूब एप कन्नड़, मराठी, तेलगु, तमिल, भोजपुरी सहित 12 भारतीय क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध होगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: April 30, 2019 13:57 IST
Airtel's Wynk makes foray into music video streaming- India TV Paisa
Photo:AIRTEL'S WYNK

Airtel's Wynk makes foray into music video streaming

नई दिल्‍ली। टेलीकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल ने मंगलवार को म्‍यूजिक वीडियो स्‍ट्रीमिंग में कदम रखने की घोषणा की। कंपनी का ध्‍यान टियर-2 और टियर-3 शहरों के 20 करोड़ संभावित यूजर्स पर है।

भारती एयरटेल के चीफ एग्‍जीक्‍यूटिव ऑफ‍िसर (कंटेंट एंड एप्‍स) समीर बत्रा ने एयरटेल विंक को लॉन्‍च करने की घोषणा करते हुए कहा कि टियर-2 और 3 शहरों एवं गांवों में एक बहुत बड़ी जनसंख्‍या है, जो संगीत सुनने के साथ ही साथ वीडियो देखना चाहती है। हमनें 20 करोड़ यूजर्स तक पहुंचने के लिए विंक ट्यूब को विकसित किया है। यह एयरटेल और नॉन-एयरटेल दोनों उपभोक्‍ताओं के लिए उपलब्‍ध है।

म्‍यूजिक प्‍लेटफॉर्म विंक ने दावा किया है कि उसके पास 10 करोड़ यूजर्स हैं। बत्रा ने कहा कि विंक ट्यूब के साथ, यूजर्स के पास संगीत सुनने के साथ वीडियो देखने और केवल ऑडियो सुनने का विकल्‍प होगा।

विंक ट्यूब छोटे कस्‍बों और शहरों में यूजर्स तक पहुंचने के लिए स्‍थानीय भाषा के कंटेंट पर फोकस करेगा। बत्रा ने बताया कि विंक ट्यूब एप कन्‍नड़, मराठी, तेलगु, तमिल, भोजपुरी सहित 12 भारतीय क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्‍ध होगा।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv