1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. जियो समर सरप्राइज ऑफर को वापस लेने में देरी पर एयरटेल पहुंचा टीडीसैट, फ्री सर्विस पर जताई आपत्ति

जियो समर सरप्राइज ऑफर को वापस लेने में देरी पर एयरटेल पहुंचा टीडीसैट, फ्री सर्विस पर जताई आपत्ति

एयरटेल ने नई दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो द्वारा अपनी समर सरप्राइज ऑफर को वापस लेने में कथित देरी के खिलाफ दूरसंचार न्यायाधिकर टीडीसैट में आवेदन किया है।

Dharmender Chaudhary Dharmender Chaudhary
Published on: April 13, 2017 17:43 IST
जियो समर सरप्राइज ऑफर को वापस लेने में देरी पर एयरटेल पहुंचा टीडीसैट, फ्री सर्विस पर जताई आपत्ति- India TV Paisa
जियो समर सरप्राइज ऑफर को वापस लेने में देरी पर एयरटेल पहुंचा टीडीसैट, फ्री सर्विस पर जताई आपत्ति

नई दिल्ली। भारतीय एयरटेल ने नई दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो द्वारा अपनी समर सरप्राइज ऑफर को वापस लेने में कथित देरी के खिलाफ दूरसंचार न्यायाधिकर टीडीसैट में आवेदन किया है। एयरटेल को आपत्ति है कि दूरसंचार नियामक ट्राई द्वारा वापस लिए जाने के आदेश के बावजूद जियो इसे जारी रखे है। जियो अपनी समर सरप्राइज के तहत 303 रुपए के प्लान में तीन महीने तक डाटा व काल नि:शुल्क दे रही है।

इसके साथ ही एयरटेल ने जियो की इस योजना के पहले ही सदस्य बन चुके ग्राहकों को फायदे जारी रखने पर भी आपत्ति जताई है। उल्लेखनीय है कि दूरसंचार नियामक ट्राई ने पिछले सप्ताह ही कंपनी को अपनी 303 रुपए के न्यूनतम भुगतान पर असीमित कॉल और डाटा इस्तेमाल की रियायती पेशकश को वापस लेने का निर्देश दिया था। भारती एयरटेल ने संपर्क करने पर इस बारे में टिप्पणी से इनकार किया।

टीडीसैट में इस मामले पर संक्षिप्त सुनवाई हुई। आगामी सुनवाई 20 अप्रैल को होगी। उल्लेखनीय है कि जियो ने ट्राई की रोक के बाद हाल ही में एक नए प्लान की घोषणा की जिसके तहत वह अपने प्राइम सदस्यों को 309 रपये में तीन महीने के लिए 1जीबी 4जी डाटा प्रतिदिन उपलब्ध कराएगी। एयरटेल ने जियो की इस पेशकश पर भी आपत्ति जताते हुए इसे नयी बोतल में पुरानी शराब करार दिया है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban