1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. एयरटेल और ALTBalaji में करार, ग्राहकों को फ्री में मिलेगा वीडियो कंटेंट

एयरटेल और ALTBalaji में करार, ग्राहकों को फ्री में मिलेगा वीडियो कंटेंट

एयरटेल के प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों को ALTBalaji की तरफ से तैयार किया जाने वाला वेब सीरीज कंटेट फ्री में मिलेगा, ग्राहकों तक यह कंटेंट Airtel TV एप के जरिए पहुंचेगा

Reported by: Manoj Kumar [Updated:02 Apr 2018, 1:39 PM IST]
Airtel and ATLBalaji - India TV Paisa

Airtel and ATLBalaji Partners to Bring More video Content to Airtel TV App

नई दिल्ली। अगर आप एयरटेल ग्राहक हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है, वेब सीरीज वीडियो कंटेंट की बढ़ती मांग को देखते हुए एयरटेल ने बालाजी टेलिफिल्म की वेब सीरीज कंटेंट तैयार करने वाली कंपनी ALTBalaji के साथ करार किया है। करार के तहत एयरटेल के प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों को ALTBalaji की तरफ से तैयार किया जाने वाला वेब सीरीज कंटेट फ्री में मिलेगा, ग्राहकों तक यह कंटेंट Airtel TV एप के जरिए पहुंचेगा।

एयरटेल को रिलायंस जियो से मिल रही टक्कर के बीच इस रणनीति से फायदा हो सकता है, फ्री में ALTBalaji के वेब कंटेंट से एयरटेल को नए ग्राहक जोड़ने और पुराने ग्राहकों को अपने साथ बनाए रखने में मदद मिलेगी। कंपनी के उपभोक्ता अब Airtel TV एप पर 350 से ज्यादा टीवी चैनल लाइव देख सकते हैं, इसके अलावा 10000 से ज्यादा फिल्में और टीवी शो भी इस एप पर मौजूद हैं।

ALTBalaji को भी एयरटेल के साथ इस करार से फायदा होने की उम्मीद है। एयरटेल देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है और उसके ग्राहकों का दायरा भी सबसे बड़ा है, ऐसे में ALTBalaji का कंटेंट ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच सकेगा।

Web Title: एयरटेल और ALTBalaji में करार, ग्राहकों को फ्री में मिलेगा वीडियो कंटेंट
Write a comment