1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. JioFiber को लगा झटका, Airtel ने लॉन्‍च किया सबसे सस्‍ता 1GBPS ब्रॉडबैंड प्‍लान

JioFiber को लगा झटका, Airtel ने लॉन्‍च किया सबसे सस्‍ता 1GBPS ब्रॉडबैंड प्‍लान

एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर सेवा दिल्ली, गुरुग्राम, फरीदाबाद, नोएडा, गाजियाबाद, मुंबई, पुणे, बेंगलुरु, हैदराबाद, चेन्नई, चंडीगढ़, कोलकाता, इंदौर, जयपुर और अहमदाबाद में उपलब्ध होगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 11, 2019 17:39 IST
After JioFiber, Airtel launches 1Gbps broadband plan- India TV Paisa
Photo:AFTER JIOFIBER, AIRTEL LA

After JioFiber, Airtel launches 1Gbps broadband plan

नई दिल्‍ली। जियोफाइबर को सीधी टक्‍कर देने के लिए भारती एयरटेल ने बुधवार को अपनी अल्‍ट्रा-फास्‍ट ब्रॉडबैंड पेशकश एयरटेल एक्‍सट्रीम फाइबर को 3,999 रुपए में लॉन्‍च करने की घोषणा की है। एयरटेल ने यह घोषणा जियो फाइबर के लॉन्‍च होने के एक हफ्ते बाद की है। जियाफाइबर एफटीटीएच सेवा है, जिसमें यूजर्स को  ब्रॉडबैंड, ऑन-डिमांड एंटरटेनमेंट, फ्री एचडी वॉयस कॉलिंग, टीवी वीडियो कॉलिंग और अनलिमिटेड डाटा के साथ अन्‍य कई सेवाएं मिलती हैं।

1 जीबीपीएस की स्‍पीड पर अनल‍िमिटेड ब्रॉडबैंड के अलावा एयरटेल एक्‍सट्रीम फाइबर में भी भारत में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लैंडलाइन कॉल्‍स के अलावा तीन महीने का मुफ्त नेटफ्लिक्‍स सब्‍सक्रिप्‍शन, एक साल की मुफ्त अमेजन प्राइम मेंबरशिप, जी5 एवं एयरटेल एक्‍सट्रीम एप के प्रीमियम कंटेंट तक पहुंच जैसी सुविधाएं मिलेंगी।

एयरटेल एक्‍सट्रीम फाइबर सेवा दिल्‍ली, गुरुग्राम, फरीदाबाद, नोएडा, गाजियाबाद, मुंबई, पुणे, बेंगलुरु, हैदराबाद, चेन्‍नई, चंडीगढ़, कोलकाता, इंदौर, जयपुर और अहमदाबाद में उपलब्‍ध होगी। एयरटेल ने कहा है कि यह सेवा आने वाले समय में अन्‍य शहरों में भी शुरू की जाएगी।

जियोफाइबर के 1जीबीपीएस स्‍पीड वाले प्‍लान की कीमत 8,999 रुपए से शुरू है। एयरटेल एक्‍सट्रीम डिवाइस पोर्टफोलियो के रूप में, एयरटेल ने एक एंड्रॉयड आधारित ओवर-दि-टॉप (ओटीटी) स्‍मार्ट स्टिक और एक एंड्रॉयड आधारित 4के हाइब्रिड स्‍मार्ट बॉक्‍स भी लॉन्‍च किया है, जो टीवी स्‍क्रीन पर सैटेलाइट टीवी और ओटीटी कंटेंट को एक साथ दिखाता है।

Write a comment