1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. अमेजन पर कल से शुरू होगी टेनॉर डी स्‍मार्टफोन की पहली सेल, कीमत 5000 से भी कम

अमेजन पर कल से शुरू होगी टेनॉर डी स्‍मार्टफोन की पहली सेल, कीमत 5000 से भी कम

पिछले साल भारतीय बाजार में उतरने वाली स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी टेनॉर अपने नए फोन के साथ तैयार है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: January 04, 2018 19:51 IST
10.Or D- India TV Paisa
10.Or D

नई दिल्‍ली। पिछले साल भारतीय बाजार में उतरने वाली स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी टेनॉर अपने नए फोन के साथ तैयार है। कंपनी ने दिसंबर में अपना नया फोन टेनॉर डी लॉन्‍च किया था। अब शुक्रवार 5 जनवरी से कंपनी इसकी बिक्री शुरू होगी। यह स्मार्टफोन भी टेनॉर ई की तरह कंपनी के क्राफ्टेड फॉर अमेज़न प्रोग्राम का हिस्सा है। इस प्रोग्राम में ऐसे प्रोडक्ट शामिल हैं जो भारत के लिए हैं और भारत में ही बनाए गए हैं। 

जैसे कि बताया गया है कि टेनॉर डी क्रॉफ्टेड फॉर अमेजन है, ऐसे में यह फोन एक्‍सक्‍लूसिव रूप से अमेजन पर ही उपलब्‍ध होगा। अमेजन इंडिया पर इस फोन की पहली फ्लैश सेल शुक्रवार दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। कंपनी ने यह फोन 2 जीबी और 3 जीबी रैम के विकल्‍प के साथ पेश किया है। 2 जीबी रैम/ 16 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 4,999 रुपए है। जबकि 3 जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपए रखी गई है। यह फोन 1 साल की मैन्‍युफैक्‍चरर वॉरंटी के साथ आता है, वहीं यदि आप अमेजन प्राइम मेंबर हैं तो आपको एक साल की अतिरिक्‍त वॉरंटी भी मिलेगी। वहीं लॉन्‍च ऑफर के तहत आपको जियो के प्‍लान के साथ 1500 रुपए कैशबैक मिल सकता है।

अब टेनॉर डी के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 5.2 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है। आपको हमने पहले ही बताया है कि डिवाइस में 2 जीबी या 3 जीबी रैम के विकल्‍प दिए गए हैं। 2 जीबी रैम के साथ 16 जीबी और 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की इनबिल्‍ट मैमोरी मिलेगी। स्मार्टफोन में ऑटोफोकस और एलईडी फ्लैश के साथ एक 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा और सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में 3500 एमएएच बैटरी है। कंपनी के मुताबिक इसकी बैटरी लाइफ 2 दिन की है। वहीं एमपी3 प्‍लेबैक पर यह 25 घंटे, वेब ब्राउजिंग पर 10 घंटे सपोर्ट करती है और इसका टॉक टाइम 25 घंटे तक का है।

Write a comment